बोले मनोज तिवारी- शत्रुघ्न सिन्हा से भी बड़े शत्रु हैं केजरीवाल और राहुल गांधी

Manoj Tiwari, मनोज तिवारी, अरविंद केजरीवाल, शत्रुघ्न सिन्हा, राहुल गांधी, दिल्ली, भोजपुरी एक्टर, बिहार, उत्तर प्रदेश, rahul gandhi, shatrughan sinha, manoj tiwari, arvind kejriwal, delhi, bihar,

लाइव सिटीज डेस्क : बीजेपी के बगावती सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है. उन्होंने शत्रुघ्न को छोटे शत्रु कहा है. साथ ही मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी पर भी हमला करते हुए उन्हें बड़ा शत्रु बताया है. मनोज तिवारी ने कहा कि देश और समाज के लिए राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल दोनों ही शत्रु हैं. एक विदेश में जाकर देश की बदनामी करते हैं और दूसरे दिल्लीवालों को मारने पर तुले हैं.

केजरीवाल समाज के बड़े शत्रु

दरअसल, मनोज तिवारी द्वारा राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को बार-बार शत्रु कहे जाने पर उनसे पूछा गया कि कहीं वो इसके बहाने शत्रुघ्न सिन्हा पर भी तो निशाना नहीं कर रहे? इस पर मनोज तिवारी ने कहा, ‘आप छोटे मोटे शत्रु की बात मत कीजिये बल्कि बड़े शत्रु पर बात कीजिये.’ मनोज तिवारी ने कहा कि एमसीडी को फंड नहीं देने से जनता का ही नुकसान होता है, समाज का नुकसान होता है इसलिये केजरीवाल समाज के बड़े शत्रु हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने केजरीवाल के साथ स्टेज शेयर किया

बता दें कि बिहारी बाबू के नाम से फेमस पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कई बार अपनी ही पार्टी के खिलाफ खड़े नजर आए हैं. वह बीजेपी विरोधी पार्टियों के साथ खड़े नजर आते हैं और उन्हें अपना दोस्त बताते हैं. हाल ही में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ स्टेज शेयर किया था. कार्यक्रम खत्म होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा को विरोध का सामना करना पड़ा था. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए. इतना ही नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ नारे भी लगाए.

गौरतलब है कि दिल्ली में बड़े पैमाने पर यूपी-बिहार के वोटर्स रहते हैं. इसको देखते हुए बीजेपी ने बिहार में जन्मे, भोजपुरी सुपरस्टार और सांसद मनोज तिवारी को यहां का अध्यक्ष बनाया ताकि पूर्वांचली वोटर्स में पकड़ बनाया जा सके. इसका फायदा बीजेपी को एमसीडी चुनाव में भी देखने को मिला. ऐसे में चुनाव के मुहाने पर खड़े बीजेपी को अपने ही सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को अरविंद केजरीवाल के साथ स्टेज शेयर करना रास नहीं आया.

यह भी पढ़ें : शत्रुघ्न सिन्हा ने की अरविंद केजरीवाल की प्रशंसा तो भाजपाइयों को आया गुस्सा, दिखाया काला झंडा

सिद्धू के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- ‘मैं सिर्फ भाजपा को आईना दिखाने की कोशिश कर रहा हूं’