गुजरात वाले अल्पेश ठाकोर का सिर लाने पर मिलेगा एक करोड़, यूपी में लगे पोस्टर

"बहराइच, गुजरात पलायन, गुजरात उत्‍तर भारतीय, उत्‍तर भारतीय, अल्‍पेश ठाकोर सिर काटो, अल्‍पेश ठाकोर, UP news, bahraich news, alpesh thakor,

लाइव सिटीज डेस्क: गुजरात में उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों से मारपीट कर उन्हें भगाने के मामले में एक पुराने वायरल वीडियो से चर्चा में आए कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर पर अब इनाम की घोषणा की है. कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का सिर कलम कर लाने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया है. उत्तर प्रदेश के ‘महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड’ नामक संगठन ने ठाकोर का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने संबंधी पोस्टर बहराइच जिले के सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा किए हैं.

‘ठाकोर और उनके साथी राक्षसी प्रकृति के’

खुद को ब्रिगेड का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताने वाले भवानी ठाकुर ने बताया कि ठाकोर और उनके साथी राक्षसी प्रकृति के हैं जो दबे-कुचले गरीब मजदूरों से मारपीट कर कायरता दिखा रहे हैं. ये लोग देश तोड़ने का काम कर रहे हैं और इसके विरोध में सभी को एकजुट हो जाना चाहिए. ठाकुर ने कहा कि उन्होंने ठाकोर के सिर पर एक करोड़ रुपये का इनाम रखा है और जगह-जगह इसके पोस्टर लगाए हैं. अगर, ठाकोर गुजरात से बाहर नहीं निकलेंगे तो लोग गुजरात पहुंच कर उनका सिर काट लाएंगे.

इस बीच पुलिस ने सभी थानों को ऐसे पोस्टर तत्काल हटाकर अशांति फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है. इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि बहराइच में ऐसे पोस्टर चस्पा होने की बात सोशल मीडिया पर आ रही है, जिसे गम्भीरता से लिया गया है.

यह भी पढ़ें- गुजरात मामले में बोले मनोज तिवारी – अल्पेश पर हो चुका है केस , जल्द होंगे गिरफ्तार

उन्‍होंने कहा कि असामाजिक तथा उपद्रवी तत्वों को अशांति फैलाने से रोकने को हम कटिबद्ध हैं. ठाकोर के संबंध में की जा रही ऐसी टिप्पणी किसी भी तरह वैधानिक नहीं कही जा सकती. समाज में वैमनस्यता न फैलने पाए, इसलिए सभी थानों से ऐसे पोस्टर हटाने को कहा गया है. साथ ही पोस्टर लगाने वालों को रोककर उनसे पूछताछ करने के निर्देश दिए गए हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*