योगी सरकार को साध्वी प्राची ने दी चेतावनी, 24 घंटे का दिया समय…

साध्वी प्राची का फाइल फोटो

लाइव सिटीज लखनऊ : यूपी के कासगंज का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. दूसरे दिन भी यह मामला यूपी की सियासत को गरम किये हुए है. नये घटनाक्रम में साध्वी प्राची ने यूपी की योगी सरकार पर हमला ही नहीं किया है, बल्कि योगी सरकार को साध्वी प्राची ने चेतावनी भी दी है. वहीं शनिवार को पुलिस ने साध्वी को कासगंज जाने से रोक दिया. इसे लेकर भी साध्वी का गुस्सा योगी सरकार पर था. हालंकि उन्होंने लॉ एंड आॅर्डर को लेकर उन्होंने योगी सरकार का थोड़ा बचाव भी किया है. वहीं यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने मामले में जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

बता दें कि गणतंत्र दिवस पर लखनऊ स्थित कासगंज में दो गुटों के बीच हिंसक मारपीट हो गयी थी. इसमें एक युवक की मौत हो गयी है. घटना को लेकर साध्वी प्राची शनिवार को कासगंज के प्रभावित इलाके में जाना चाह रही थीं. लेकिन पुलिस ने उन्हें जाने से रोक दिया. इसके बाद साध्वी एटा के बीजेपी सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया के घर पर चली गयी. इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 24 घंटे में हत्यारे को पकडऩे के लिए चेतावनी दी.

राजू भैया के आवास पर साध्वी प्राची ने कहा कि 26 जनवरी को कासगंज में तिरंगा यात्रा पर गोली व बम से हमला करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि 24 घंटे में कार्रवाई नहीं हुई तो वह हर हाल में कासगंज जाएंगी. तब उन्हें कासगंज जाने से कोई नहीं रोक सकता है. उन्होंने घटना की कड़ी निंदा की तथा कहा कि दोषी पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो. हालांकि आवास पर सांसद खुद मौजूद नहीं थे. कुछ देर के लिए उन्हें गार्ड ने रोक लिया था.

साध्वी प्राची ने सीएम योगी आदित्यनाथ का लॉ एंड आॅर्डर पर बचाव करते हुए अफसरों पर गुस्सा निकाला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार सही काम कर रही है. लेकिन 15 वर्षों से प्रदेश में सपा-बसपा की सरकार थी, इसी कारण यहां पर काम कर रहे अधिकारियों की मानसिकता अब तक नहीं बदली है. उन्होंने कहा कि कासगंज में हुई हत्या प्रशासन की चूक है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*