लेखिका ने शेयर किया स्क्रीन शॉट, किसी ने मैसेज किया है- ‘मेरा मन है कि तुम्‍हारा रेप हो जाए’

लेखिका शेफाली वैद्य

लाइव सिटीज डेस्क : देश में रेप-गैंगरेप के नये-नये मामले सामने आ रहे हैं. उन्नाव व कठुआ के बाद भी दुष्कर्म के मामले थम नहीं रहे हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर में रविवार को 10 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या की घटना हुई. वहीं सोमवार को हरियाणा के यमुनानगर की घटना ने फिर से पूरे देश को शर्मसार कर दिया है. इतना ही नहीं, अब तो सोशल साइट पर भी महिलाओं को धमकाया रहा है. ऐसे ही एक मामले में देश की चर्चित लेखिका शेफाली वैद्य को किसी ने फेसबुक मैसेंजर पर अजीब मैसेज भेजा है.

फर्जी नाम से किसी ने लेखिका को फेसबुक मैसेंजर में मैसेज भेजकर दहशत फैलाने की साजिश की है. फर्जी व्यक्ति ने लिखा है कि ‘मेरा मन है कि तुम्‍हारा रेप हो जाए.’ लेकिन लेखिका ने डरने के बजाय हिम्मत दिखाई और इसे ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया. अब इस पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं. लोग इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं. कुछ फॉलोअर्स तो प्राथमिकी दर्ज कराने की सलाह भी दे रहे हैं.

रेप वाले मैसेज के बाबत लेखिका शेफाली वैद्य ने उसका स्‍क्रीनशॉट अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि हमें इस तरह का मैसेज हर दिन आते रहते हैं. लेखिका ने ट्वीट किया है कि ‘प्‍यार का एक नमूना जो मुझे हर दिन मिलता रहता है. भेजने वाले इतने डरपोक हैं कि उनमें इतनी भी हिम्‍मत नहीं है कि अपना नाम और चेहरा इस्‍तेमाल कर सकें. यकीन मानिए टि्वटर पर ‘हिंदू ट्रोल्‍स’ की शिकायत करने वाली फेमिनिस्‍ट इस पर कभी कुछ भी नहीं बोलेंगी.’

बच्चियों के साथ रेप मामले में फांसी वाले अध्यादेश पर राष्ट्रपति की लगी मुहर

इस ट्वीट के बाद लोगों के कमेंट्स भी लगातार आ रहे हैं. गुल पनाग ने ट्वीट किया है कि यह बेहद घिनौना है. इसकी एक सुर में निंदा की जानी चाहिए. नफरत फैलानेवाले ट्रोल्‍स हमारे सामने अनके रंगों में आते हैं. मेरे साथ तो वर्षों से ऐसा किया जा रहा है. आप इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराना सुनिश्चित करें.

व्यूअर पारस घोष ने लिखा है कि कन्‍वर्ट होने के बाद वे लोग अपना नाम जाहिर करने में शर्म महसूस करते हैं. एक ने ट्वीट किया है कि कृपा करके आप एफआईआर दर्ज कराइए. संदीप यादव लिखते हैं कि ये लोग जैसे खुद हैं, वैसा ही दूसरों को समझते हैं. बता दें कि फॉलोअर्स लगातार कमेंट्स कर रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*