‘जो अपने मन से नहीं आए, उसे हाथ-पैर बांधकर लाओ और बीजेपी को वोट दिलाओ’

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क : विवादित बयानों का दौर जारी है. इस बार मामला कर्नाटक का है. कर्नाटक चुनाव को लेकर प्रचार चरम पर है. शनिवार को प्रचार के दौरान बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने विवादित बयान दिया. यह मामला कर्नाटक के राजनीतिक गलियारे में हलचल मचा दिया है. विरोधी भी उन पर हमलावर हो गये हैं. मीडिया में आ रही खबर के अनुसार येदियुरप्पा ने कहा है कि वोटरों को हाथ-पैर बांधकर केंद्र पर लाओ और बीजेपी के पक्ष में वोट दिलाओ.

दरअसल बीजेपी के सीएम कर्नाटक के बेलगावी में शनिवार को चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने इसी दौरान कार्यकर्ताओं से कहा कि अब आराम से मत बैठो. अगर आपको लगता है कि कोई वोटिंग नहीं कर रहा है, तो उसके घर जाओ और उसको हाथ-पैर बांधकर बीजेपी के प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने के लिए लेकर आओ. बीजेपी नेता येदियुरप्पा के इस बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है.

कांग्रेस ने येदियुरप्पा पर करारा तंज कसा है. कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि बीजेपी के पक्ष में वोटिंग नहीं करनेवालों पर उन्होंने खुले मंच से धमकी दी है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र और संविधान का सम्मान करने का दावा करनेवाली पार्टी बीजेपी की तरफ से यह हैरान करनेवाला बयान आया है. येदियुरप्पा का यह बयान बताता है कि कर्नाटक चुनाव को लेकर वह कितना चिंतित है.

कर्नाटक में BJP को झटका, जनार्दन रेड्डी को प्रचार की इजाजत नहीं, वोटिंग करने पर भी मनाही

गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी चुनाव प्रचार के लिए कर्नाटक जानेवाले हैं. वे 6 मई को कर्नाटक जाएंगे. कर्नाटक में जदयू ने 31 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को मतदान है. वहीं इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी चुनाव प्रचार चरम पर है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*