RIMS में लालू से मिलने के बाद बोले तेजस्वी- तेजप्रताप का मामला पारिवारिक है, सुलझा लेंगे - Live Cities

RIMS में लालू से मिलने के बाद बोले तेजस्वी- तेजप्रताप का मामला पारिवारिक है, सुलझा लेंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अपने बीमार पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रिम्स अस्पताल पहुंचे हुए थे. अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार की लाठियों का जवाब बिहार की जनता देगी.

इसके बाद जब तेजस्वी से तेज प्रताप यादव मामले पर सवाल किया गया, तो तेजस्वी थोड़ा नाखुश दिखें. उन्होंने कहा, ‘देखीय यह मामला पारिवारिक है. इसे आपलोग ज्यादा तूल मत दीजिए. इसे हम सुलझा लेंगे.’

बता दें कि तेजस्वी यादव लालू यादव से मुलाकात करने के लिए दिल्ली से रांची पहुंचे थे. तेजस्वी यादव के साथ-साथ उनकी बहन रागिनी और लालू यादव के दामाद राहुल भी रिम्स पहुंचे हुए थे.

मालूम हो कि बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बगावती तेवर और बहू ऐश्वर्या से तलाक की जिद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य पर असर डालने लगी है. तलाक प्रकरण के चलते परेशान बीमार लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर बढ़ गया है, जिसके चलते डॉक्टरों को इंसुलिन की मात्रा बढ़ाने और खाने में कम नमक की मात्रा कम करनी पड़ी है.

शुक्रवार को रिम्स के मेडिसीन विभाग के वरीय डॉक्टर उमेश प्रसाद ने लालू प्रसाद यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी किया. इसके अनुसार शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव का बीपी सामान्य से अधिक 150/70 है. फास्टिंग का ब्लड शुगर भी सामान्य से काफी ज्यादा है. गुरुवार को रात ब्लड शुगर 178 और आज सुबह में 165 पाया गया जिसके चलते डॉक्टरों ने इंसुलिन की मात्रा बढ़ाकर सुबह में 42, दोपहर में 24 और रात में 24 यूनिट कर दिया गया है.

About परमबीर सिंह 397 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*