PK ने दिया चंद्रबाबू नायडू को करारा जवाब, ‘बिहार के प्रति आपका द्वेष साफ दिख रहा है’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू (N. Chandrababu Naidu) ने चुनावी रणनीतिकार और JDU के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) को ‘बिहारी डकैत’ कहा है. जिसका करारा जवाब खुद PK ने दिया है. उन्होंने कहा कि एक तयशुदा हार सबसे अनुभवी राजनेता को भी विचिलत कर सकती है. इसीलिए मैं उनके निराधार बयानों से हैरान नहीं हूं. दरअसल, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने ‘पीके’ को बिहारी डकैत बोलते हुए कहा है कि ‘बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश में लाखों वोट कटवा दिए.

जिसका जवाब में प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा कि ‘ श्रीमान जी (चंद्रबाबू नायडू), अपमानजनक भाषा, जो कि बिहार के प्रति आपके पूर्वाग्रह और द्वेष को दिखाती है का प्रयोग करने की बजाए इस बात पर ध्यान दें कि लोग आपको दोबारा वोट क्यों नहीं देंगे?’

बता दें कि आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने चुनाव प्रचार के दौरान बिहार जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर (पीके) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश में लाखों वोट कटवा दिए.

ये भी पढ़ें : बहुत खफा हैं JDU के वरिष्ठ नेता, प्रशांत किशोर की कभी भी हो सकती है छुट्टी

चंद्रबाबू ने कहा कि के चंद्र शेखर राव गुंडागर्दी की राजनीति कर रहे हैं. वो कांग्रेस और टीडीपी के विधायकों को तोड़ रहे हैं. वहीं, बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश के लाखों लोगों के वोट कटवा दिए हैं.

कौन हैं प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर, फिलहाल जेडीयू के उपाध्यक्ष हैं. इससे पहले उनकी पहचान चुनावी रणनीतिकार के तौर पर हैं. साल 2014 में नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का अभियान की चुनावी रणनीति बनाने में प्रशांत किशोर का नाम आता है.

About परमबीर सिंह 1326 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*