मकर संक्रांति पर जदयू का दही – चूड़ा भोज , शामिल होंगे NDA के कई वरिष्ठ नेता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार की राजनीतिक पार्टियां किसी भी त्योहार को राजनीतिक रंग देने में नहीं चुकती. ऐसे भी लोकसभा चुनाव नजदीक आ गया है, इसको देखते हुए सभी दल चुनाव के तैयारीयों में लग गए है. इस दौरान बिहार NDA की सहयोगी दल JDU मकर संक्रांति पर दही – चूड़ा भोज का आयोजन कर रही है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने राजधानी के 36, हार्डिंग रोड स्थित आवास पर एनडीए के घटक दलों के लिए दही – चूड़ा भोज का आयोजन किया है.

खबर के अनुसार कि पश्चिम चंपारण, शाहाबाद और भागलपुर, बांका से चूड़ा मंगाये गये हैं. जबकि, पटना और सासाराम का तिलकुट होगा. मोतिहारी से गुड़ लाया जा रहा है. भोज के लिए 20 क्विंटल से ज्यादा दही, सब्जी और तिलकुट का इंतजाम किया गया है. वहीं, शाम को आवास पर आनेवाले अतिथियों के लिए खिचड़ी-चोखा और पापड़ का इंतजाम किया जा रहा है.कार्यक्रम का आयोजन सुबह दस बजे से किया गया है.

वहीं मीडिया से बात करते हुए वशिष्ठ नारायण सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि भोज में राज्यपाल लालजी टंडन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, मंत्री नंदकिशोर यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के अलावा सहयोगी दलों के नेताओं को आमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है. बताया जाता है कि इस भोज में हजारों लोग शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें – सवर्ण आरक्षण पर बोले मांझी – बिहार में आरक्षण का कोटा बढ़ा कर लागू करें नीतीश कुमार

आपको बता दें कि मकर संक्रांति पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के पटना के 36, हार्डिंग रोड स्थित आवास पर दही – चूड़ा भोज का आयोजन किया जाएगा.

About परमबीर सिंह 792 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*