लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में प्रांतीय मुसहर-भुइयां सम्मेलन का आयोजन किया गया है, जिसमे बिहार के पूर्व सीएम व हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. इस मौके पर सूबे के कई हिस्सों से मुसहर-भुइंया समाज के हजारों लोग शामिल हुए. कार्यक्रम की अध्यक्षता  मुसहर भुइयां सेवा संघ अध्यक्ष राजेश्वर मांझी ने किया.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का दिल फिर डगमगाने लगा है. पटना में आज मांझी ने नीतीश कुमार को अच्छा आदमी करार दिया. मांझी बोले-“नीतीश अच्छे आदमी हैं तभी मुझे मुख्यमंत्री बना दिया था. वो तो बहकावे में आकर उन्होंने मुझे सीएम की कुर्सी से हटा दिया.”

इस दौरान जीतनराम मांझी सीएम नीतीश कुमार को लेकर एक बार फिर सॉफ्ट नजर आए. मांझी ने नीतीश कुमार को अच्छा आदमी कहा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अच्छे आदमी हैं तभी मुझे मुख्यमंत्री बना दिया था. वो तो बहकावे में आकर उन्होंने मुझे सीएम की कुर्सी से हटा दिया.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने मुसहर और भुईया जाति के लिए अच्छा काम किया. नीतीश कुमार ने ही दोनों जातियों को एक साथ मिला दिया. इससे दोनों जातियों को कई सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है. इस फैसले के लिए नीतीश कुमार का स्वागत किया जाना चाहिये.

लाइव सिटीज न्यूज़ की ब्रेकिंग और बड़ी खबरें रियल टाइम पर व्हॉट्सएप पर पढ़ने के लिए इस लिंक https://wa.me/919608319569 पर क्लिक करके Start का मैसेज सेंड करें.