मांझी की दो टूक : हर हाल में रहेंगे कुशवाहा से ऊपर, RLSP से ज्यादा ‘हम’ की अहमियत

जीतनराम मांझी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार महागठबंधन में टिकट बंटवारे को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच बिहार के पूर्व सीएम और हम पार्टी के अध्यक्ष  जीतनराम मांझी ने महागठबंधन के नए साथी रालोसपा के उपेन्द्र कुशवाहा और VIP के मुकेश सहनी को लेकर बड़ा बयान  दिया है. उन्होंने कहा कि भले ही वो दोनों महागठबंधन के नए साथी है. परन्तु गठबंधन में उनकी अहमियत हमारे जैसा नहीं होना चाहिए, हम पार्टी से कम अहमियत होनी चाहिए.

बता दें कि बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा को NDA में अहमियत नहीं मिली थी, तभी वो महागठबंधन में आयें है. अगर उन्हें उचित सम्मान मिलता तो वो एनडीए में ही रहते, और ऐसा नहीं है कि उन्होंने महागठबंधन में बहुत बड़ा योगदान दे दिया है.

इस दौरान मांझी ने सीधे तौर पर कहा कि कुशवाहा गठबंधन में क्या योगदान देंगे ये तो वक्त बतायेगा, परन्तु उनका स्थान जीतन राम मांझी से बड़ा नहीं होना चाहिए.

इस दौरान मांझी ने सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी को लेकर भी कहा कि वो भी मीडिया में अक्सर कई तरह के बयान देते रहते हैं. उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि हम पार्टी के सभी सदस्यों ने कह दिया है कि किसी भी परिस्थिति में उपेन्द्र कुशवाहा से नीचे सीट पर हमलोग बात नहीं करेंगे.

मांझी ने आगे कहा कि इसके लिए मुझे अधिकृत किया गया है और हम बहुत जल्द इन मामलों को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाक़ात करेंगे और बातचीत करेंगे.

इस दौरान हम के मुखिया जीतनराम मांझी ने सीधे तौर पर कह दिया है कि अगर ऐसा नही हुआ तो हम विकल्प पर भी चर्चा करेंगे और इसके लिए भी बैठक करेंगे. उन्होंने साफ़ तौर पर कह दिया है कि हमलोग किसी के बंधुआ नही है, जरुरत पड़ी तो ऑप्शन भी देखेंगे.

देखें वीडियो – 

About परमबीर सिंह 951 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*