अभी-अभी: पटना के बोरिंग रोड चौराहा के पास हो गयी छिनतई, शख्स का चेन छिनकर फरार हो गए अपराधी, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार (Bihar) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अभी-अभी, पटना (Patna) के बोरिंग रोड चौराहा (Boaring Road) के पास अपराधी एक व्यक्ति के गले से चेन (Chain Snatching) छिनकर फरार हो गए. पटना के सबसे व्यस्तम चौराहों में से एक बोरिंग रोड चौराहा पर इस प्रकार की घटना से हड़कंप मच गया है. जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली तुरंत मौके पर पहुंच गयी. कोतवाली थाना (Kotwali Thana) पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुट गयी है. पास में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज(CCTV) को खंगाला जा रहा है.   

उधर आज ही पटना सिटी (PatnaCity) में ललन यादव उर्फ लाला गोप नामक युवक की हत्या कर दी गई है. शनिवार को दिनदहाड़े हुए इस घटना को उसके साढ़ू विक्की मोबाइल ने ही अंजाम दिया है. पुलिस के अनुसार, ललन यादव भी आपराधिक चरित्र का था. घटना सिटी के आलमगंज (Alamganj Thana) इलाके में हुई है. साढ़ू से उसकी अदावत चल रही थी. विक्की भी प्रोफेशनल अपराधी था और हाल ही में जेल से छूटकर आया था.



मिल रही जानकारी के अनुसार, ललन यादव (Lalan Yadav) की उम्र 28 साल ही थी. वह सुबह में अपने घर के पास पूजा कर रहा था. शनिवार का दिन होने की वजह से वह पीपल के पेड़ में जल डालने गया था. पेड़ में जब वह जल डाल रहा था, उसी बीच उसका साढ़ू विक्की आया और पिस्टल निकाल कर गोली चला दी. गोली लाला गोप के चेहरे के पास लगी. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद विक्की फरार हो गया.

बताया जाता है कि बीती शाम लाला और विक्की के बीच पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हुआ था. मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को अलग कराया था. इसके बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए थे. लेकिन, आज जिस समय लाला गोप पूजा कर रहा था, उसी समय विक्की आया और उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार, विक्की मोबाइल भी प्रोफेशनल अपराधी है. पहले दोनों साथ में ही रहते थे. बाद में दोनों में दुश्मनी हो गई. दोनों का घर आसपास ही है.