कुमार विश्वास बोले – आंख ही तो मारी है, वरना यहां सबको मालूम है और क्या-क्या मारा गया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ पहले अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी का दिया हुआ भाषण शुक्रवार को चर्चा में रहा. इस भाषण में उन्होंने किसानों, राफेल डील, नोटबंदी और बेराजगारी पर मोदी सरकार का जमकर घेराव किया.  भाषण के बाद राहुल ने पीएम मोदी को गले भी लगाया. इसके बाद उन्होंने अपनी सीट पर बैठने के दौरान आंख मारकर पीएम की ओर इशारा कर दिया. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनाया जा रहा है. कुमार विश्वास ने राहुल का समर्थन किया है.

कुमार विश्वास का राहुल को समर्थन

जहां सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक बनाया जा रहा है, वहीं आप नेता कुमार विश्वास ने उनका समर्थन किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि अमां छोड़िए भी ! ज़रा दिल बड़ा करिए ! आंख ही तो मारी है वरना इन सदनों में क्या-क्या मारा गया है, मुल्क को मालूम है.

पीएम मोदी ने धोखा किया – राहुल

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने कई मसलों को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पीएम देश के चौकीदार नहीं, बल्कि भागीदार हैं. वह अपने मित्रों की जेब में देश के पैसे डलवाना चाहते हैं. कांग्रेस ने इसके अलावा आरोप लगाया कि पीएम ने सैनिकों को धोखा दिया. उन्होंने डोकलाम का मुद्दा नहीं उठाया. राहुल के मुताबिक पीएम विदेश तो जाते हैं. लेकिन वह छोटा कारोबारियों और दुकानदारों से बात नहीं करते.

वहीं राफेल डील पर उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री ने कहा कि फ्रांस के साथ रफेल की डील पर गोपनीयता का पहलू था. मैं व्यक्तिगत तौर पर फ्रांस के पीएम से मिला और उनसे पूछा कि क्या कोई ऐसी बात थी. उन्होंने साफ किया कि नहीं, ऐसा कुछ नहीं था. जादू से पीएम ने रफेल का दाम बढ़ाकर 1600 करोड़ रुपए कर दिए.

About Md. Saheb Ali 3764 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*