ओ मैया गे! पटना में मंत्री नंद किशोर यादव की बेटी के पेट्रोल पंप से सरेशाम लाखों की लूट

पटना : साल खत्म होते-होते अपराधी राजधानी पटना को डराने में लग गए हैं. अपराधियों ने आज लगातार दूसरे दिन बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मंगलवार को अपराधियों ने गर्दनीबाग में कॉलेज की छात्रा को सरेराह गोली मार दी थी, तो आज अपराधियों ने बिहार के मिनिस्टर की बेटी के पेट्रोल पंप को अपना शिकार बनाया है. देर शाम अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर धावा बोल और काउंटर में रखे 2 लाख 24 हजार रुपए कैश लूट कर चले गए. मिनिस्टर की बेटी के पट्रोल पंप को अपराधियों ने एक साल के दरम्यान में ये दूसरी बार अपना शिकार बनाया. लूट की ये वारदात पटना के खगौल थाना इलाके की है.

नंद किशोर यादव (फाइल फोटो)

मिनिस्टर का नाम नंद किशोर यादव है. जो बिहार के रोड कंस्ट्रक्शन डिपार्टमेंट के मिनिस्टर हैं. खगौल—बिहटा मेन रोड में सरारी इलाके में इनकी बेटी माया कुमारी का घर है. घर के बगल में ही केजी फ्यूल्स के नाम से पेट्रोल पंप चलता है. हर दिन शाम होने के पहले कलेक्ट हुआ सारा कैश घर चला जाता था. लेकिन माया के किसी काम में व्यस्त होने के कारण बुधवार के पूरे दिन का कलेक्शन घर नहीं गया. वो पेट्रोप पंप पर ही काउंटिंग कर के रख दिया गया था.



अचानक देर शाम दो बाइक पर सवार 4 अपराधी है. जो हथियार से लैश थे. सभी अपराधियों ने गमछे और दूसरे कपड़ों से अपने फेश को कवर कर रखा था. ताकि उनकी पहचान नहीं हो सके. पेट्रोल पंप पर आते ही अपराधी सीधे केबिन में घूसे. कैश लूटने के दौरान वहां के स्टाफ के साथ मारपीट भी की. पटना में सरेशाम एक लड़की को सनकी लड़के ने भून डाला, इलाके में दहशत

फिर इसके बाद कैश लूट कर सारे अपराधी बिहटा की ओर भाग निकले. अपराधियों की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वारदात की जानकारी मिलते ही पटना पुलिस में हड़कंप मच गया. मौके पर खगौल के साथ ही शाहपुर और दानापुर की पुलिस टीम पहुंच गई. अब इस पूरे मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. गौरतलब है कि पिछले साल 22 दिसंबर 2016 को इसी पेट्रोल पंप से अपराधियों ने ढ़ाई लाख रुपए लूट लिए थे.