Bhabanipur Bypoll Results : ममता बनर्जी ने बचाई सीएम की कुर्सी, बीजेपी की प्रियंका को 58 हजार के बड़े अंतर से दी पटकनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी सीएम की कुर्सी बचा ली. उन्होंने बीजेपी की प्रियंका टिबड़ेवाल को भारी अंतर से पटकनी दी. पहले राउंड से ही ममता बनर्जी ने बढ़त बना ली थी. यह बढ़त अंत-अंत तक बनी रही. भवानीपुर में टीएमसी कैंडिडेट व सीएम ममता बनर्जी ने बड़ी जीत हासिल की. उन्होंने बीजेपी की प्रियंका को 58 हजार से अधिक वोटों से पटकनी दे दी है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, 20वें राउंड की काउंटिंग के बाद ममता बनर्जी की बढ़त 56,388 वोटों की हो गई थी और अंतिम राउंड यह निर्णायक बढ़त लगभग 58 हजार में तब्दील हो गई. इस तरह उन्होंने नंदीग्राम की हार का बदला भवानीपुर में ले ली.

भवानीपर में बड़े अंतर से जीत करने के बाद ममता बनर्जी के घर टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी पहुंचे हैं. वे बधाई दे रहे हैं. इसके साथ ही पूरे देश से बधाई देने का तांता लग गया है. दूसरी ओर, चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल सरकार को चिट्ठी लिखकर उपचुनाव परिणाम के बाद किसी तरह का जश्न न मनाने की बात कही है. आयोग ने यह भी कहा है कि राज्य सरकार चुनाव बाद हिंसा रोकने के लिए सभी जरूरी उपाय सुनिश्चित करें. बता दें कि इस साल के शुरू में हुए चुनाव में ममता बनर्जी नंदीग्राम से खड़ा हुई थीं, जो कि शुभेंदु अधिकारी से हार गई थीं. उधर, पश्चिम बंगाल की दो अन्य सीटों पर भी टीएमसी निर्णायक बढ़त बनाए हुए थी.