मनोज झा ने कहा – अगर वीडियो सही निकली तो राजद करेगी विधायक को बर्खास्त

मनोज झा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार की सियासत में एक डांस वीडियो ने बवाल खड़ा कर दिया है. इस वीडियो में बिहार के चार विधायक कैद हो गए हैं. इस बात की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं बल्कि खबर इंफाल टाइम्स में छपी हुई है. मणिपुर वायरल डांस वीडियो पर राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा का बयान आया है. उन्होंने कहा कि यह वीडियो सच होती है तो राजद इसकी निंदा करती है. राजद अपने विधायकों पर कार्रवाई करेगी.

लाइव सिटीज से बात करते हुए मनोज झा ने कहा कि जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसे सभी दल के विधायक फर्जी बता रहे हैं. वीडियो की सत्यता पहले बहुत ज़रुरी है. मैं चाहूँगा की पहले वीडियो की परख हो. अगर यह वीडियो सच होती है तो राजद निंदा करती है. समय आने पर विधायकों को बर्खास्त करेगी.



वहीं, मणिपुर वायरल डांस वीडियो पर राजद से पिपरा के विधायक यदुवंश कुमार यादव ने सफाई दी है. यदुवंश कुमार यादव ने लाइव सिटी से खास बातचीत में यह कहा कि उनको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. राजद विधायक ने यह भी कहा कि मैं वहां गया था. लेकिन इस तरह का कोई कार्यक्रम वहां पर नहीं हुआ. जो वीडियो वायरल किया जा रहा है वह सरासर गलत है. इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए. इसके साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा की वीडियो गलत पाए जाने पर वह इस बात पर मानहानि का मुकदमा भी दर्ज करवाएंगे.

बिहार की सियासत में एक डांस वीडियो ने बवाल खड़ा कर दिया है. इस वीडियो में बिहार के चार विधायक कैद हो गए हैं. इस बात की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं बल्कि खबर इंफाल टाइम्स में छपी हुई है. दरअसल, जानकारी के मुताबिक मणिपुर में ये चार विधायक उस वक्त कैमरे में कैद हो गए जब ये मौज ले रहे थे. स्टडी टूर पर गए बिहार के चार विधायको के रंगरलियां मनाते पकड़े जाने के बाद से राजनीतिक गलियारे में हड़कंप है.