OMG! दफ्तर से लंच करने निकली थी बाहर, अचानक हुआ ऐसा की बन गई करोड़पति

लाइव सिटीज डेस्क : इस दुनिया में लोग भाग-दौड़ करते हैं ताकि लोग अच्छा जीवन जी सकें. लोग तरह तरह के बिजनेस कर रहे हैं लेकिन पैसे कमाने में समय तो लगता है. लेकिन क्या हो अगर आपको बिना ज्यादा मेहनत के अचानक ढ़ेर सारे पैसे मिल जाए? ऐसा हुआ है एक महिला के साथ जहां उसकी किसमत लॉटरी ने खोल दी. अमेरिका की मैरीलैंड की रहने वाली 54 वर्षीय महिला की किसमत ने ऐसी पलटी मारी की आज वो करोड़पति बन चुकी है.



इस महिला की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है. अमेरिका की ये महिला खुद को ‘मिसिस मागा फॉर्चून’ बता रही है. जिसने 2 मिलियन डॉलर (करीब 12 करोड़ रुपये) की लॉटरी निकली है. हुआ यूं कि उसने 30 डॉलर की एक स्क्रैच टिकट ली थी. रोज की तरह लंच ब्रेक के लिए निकली इस महिला ने गैस स्टेशन से कई लॉटरी टिकट खरीद लीं. जिसके बाद उन्होंने स्टोर पर ही स्क्रैच कर दिए.

घर पहुंची और संभालर टिकट रख दी

लेकिन हर बार की तरह इस बार उनको निराश नहीं होना पड़ा. जैसे ही उन्होंने लॉटरी कार्ड स्क्रैच किया तो उन्हें 2 मिलियन डॉलर की लॉटरी निकली. उनको समझ नहीं आया कि आखिर कैसी प्रतिक्रिया दी जाए. वो घर पहुंची और संभालर टिकट रख दी और वो वापस ऑफिस लौट गईं.

खबर को सुनकर उनके भी आंखों में खुशी के आंसू आ गए

उन्होंने ऑफिस को किसी को इस बारे में नहीं बताया. जैसे ही वो शाम को घर लौटी तो ये खबर अपने पति को सुनाई. खबर सुनते ही वो हैरान रह गए. इस खबर को सुनकर उनके भी आंखों में खुशी के आंसू आ गए. महिला ने टिकट कंपनी को बताया- ”ये पैसा हमारी सारी परेशानियां दूर कर देगा. हमारी पूरी लाइफस्टाइल चेंज हो चुकी है.”

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि इस महिला के साथ पहली बार लॉटरी खुली हो. कुछ सालों पहले उनकी 1 लाख डॉलर की लॉटरी खुली थी. वो अब इन पैसों को अपने फ्यूचर के लिए बचाकर रखने वाली हैं. उन्हें हर साल सारे टैक्स काटकर 66 हजार डॉलर मिलेंगे और जिस स्टोर ने इस महिला को लॉटरी टिकट बेची है उन्हें 2 हजार डॉलर का बोनस मिलेगा.