चिराग पर मंत्री सुमित कुमार सिंह का अब तक सबसे बड़ा अटैक, कहा- औकात है तो पंचायत चुनाव जीत कर दिखाएं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जमुई में मूलभुत सुविधा बहाल करना पहली प्राथमिकता होगी. ये बातें साइंस एंड टेक्नोलॉजी मंत्री सुमीर कुमार सिंह ने कही. अपने पैतृक गांव पहुंचे मंत्री सुमीत कुमार सिंह ने कहा कि मैं अंग प्रदेश का पुत्र हूं. इस अंग क्षेत्र के विकास के लिए जो कुछ भी संभव होगा उसे पूरा करूंगा. वहीं पूर्व सांसद पुतुल कुमारी द्वारा कौआ कबूतर और चिल वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस प्रकार के बयान का कोई मतलब नहीं है.

मैं भी उनके बेटे समान हूं. मुझे संस्कार मिला है बड़ों का आदर करने की. इसलिए मैं उन्हें भी सलाह दूंगा कि अंग क्षेत्र के विकास के लिए जो भी वो आदेश करेंगी मैं उनका पुत्र समझकर पूरा करने का काम करूंगा. जमुई जिले के विकास करना हमलोगों का मकसद होना चाहिए. मेरा मकसद जिले के विकास करना है.

वहीं चिराग पासवान के आशीर्वाद यात्रा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जनता की जो सेवा करेगा उसको आशीर्वाद मिलता है.  ये लोग हवाबाज है. पत्र लिखकर राजनीति करने वाले ये लोग है. ये सांसद अपनी बदौलत नहीं बने हैं. ये तो पीएम मोदी और सीएम नीतीश की देन है. नहीं तो ये लोग पंचायत चुनाव भी नहीं जीत सकते हैं. इनलोगों को विकास से कोई लेना देना नहीं है.

मंत्री सुमीत कुमार सिंह ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जो लोग नीतीश सरकार के गिरने का सपना देख रहे हैं उनसे मैं कह दूं कि ये लोग दिन में सपने देखने का काम कर रहे हैं. मेरी सरकार पूरे पांच साल चलेगी. इसमे किसी को संशय नहीं होना चाहिए.