लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : AK-47 और हैड ग्रेनाइड बरामदगी मामले में फरार होने के बाद बाहुबली विधायक अनंत सिंह सामने आए हैं. अनंत सिंह ने एक निजी चैनल को अपना वीडियो भेजकर सफाई दी है. वीडियो में अनंत सिंह ने कहा है कि हम भागे नहीं हैं. अपने बीमार दोस्त को देखने आए हैं. 3-4 दिन में सरेंडर कर दूंगा. सरेंडर से पहले मैं फ्लैट पर जाऊंगा. मीडिया से बात करने के बाद सरेंडर कर दूंगा.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें कम होने वाली नहीं है. अब उनकी परेशानी और बढ़ गई है. पटना पुलिस ने मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज कर लिया है. नया एफआईआर पटना के सचिवालय थाना में दर्ज किया गया है. इस एफआईआर में अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को भी नामजद किया गया है. इस बात की पुष्टि सचिवालय डीएसपी ने की है.

आपको बता दें कि शुक्रवार को बाढ़ थाना में दर्ज हुए केस में अनंत सिंह फरार चल रहे हैं. इस केस में उन्हें गिरफ्तार करने के लिए शनिवार को आधी रात के बाद पटना पुलिस की टीम ने पूरे लाव – लश्कर के साथ पटना में ही स्थित अनंत सिंह के सरकारी आवास पर छापेमारी की थी. घंटों चली इस छापेमारी में अनंत सिंह तो नहीं मिले थे, लेकिन पुलिस टीम को सरकारी आवास के अंदर से एक वांटेड अपराधी छोटन सिंह जरूर मिल गया.

छोटन सिंह के खिलाफ इसी साल जुलाई महीने में बाढ़ थाना में आपराधिक मामला दर्ज हुआ था. फायरिंग और आर्म्स एक्ट के मामले में पुलिस को छोटन की तलाश थी. देर रात को पुलिस टीम छोटन को गिरफ्तार कर अपने साथ बाढ़ ले गई. अब इसी मामले में रविवार को पटना के सचिवालय थाना में अनंत सिंह और उनकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है.