पटना पहुंचे सांसद वीणा देवी और सुरजभान सिंह, रो-रोकर हो रहा बुरा हाल

SURAJBHAN1
SURAJBHAN1

लाइव सिटीज.सेंट्रल डेस्क: लोजपा सांसद वीणा देवी और बाहुबली सुरजभान सिंह के के बेटे आशुतोष की आज दिल्ली में एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक मुंगेर से लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी के बेटे आशुतोष सिंह की मौत ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर एक सड़क हादसे में हुई है. वहीं सुबह में हुई इस घटना के बाद आशुतोष की डेड बॉडी  को पटना लाया जा रहा है. ख़बर आ रही है कि अपने बेटे के पार्थिव शरीर को लेने के लिए सांसद वीणा देवी और उनके पति पूर्व सांसद सूरजभान पटना एयरपोर्ट पहूंच चुके हैं.आपको बता दे कि आशुतोष सिंह की बॉडी को दिल्ली से चार्टर्ड फ्लाइट से पटना लाया जा रहा है.

रो-रोकर वीणा देवी और सूरजभान सिंह का बुरा हाल

प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद वीणा देवी के बेटे की डेड बॉडी पटना पहुंचने वाली है. वहीं सांसद वीणा देवी ओर उनके पति सुरजभान भी पटना  पहुंच गए हैं. अपने बेटे की सड़क हादसे में हुई मौत के खबर जानने के बाद से ही सांसद और उनके पति का रो-रो कर बुरा हाल है. इसी हालत में वे पटना भी पहुंची हैं. बता दे कि आशुतोष की डेड बॉडी को चार्चड प्लेन से पटना लाया जा रहा है. वीणा  देवी के बेटे की डेड बॉडी देर शाम तक पटना पहुचेगी.

SURAJBHAN
सांसद वीणा देवी का रो-रो कर बुरा हाल हुआ है.

मुंगेर से LJP सांसद वीणा देवी और पूर्व सांसद सूरजभान के परिवार के लिए आज सुबह-सुबह दुखद खबर आई है. मिल रही जानकारी के मुताबिक विणा देवी के बेटे की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में ये हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में वीणा देवी के बेटे की मौत हो गई है.

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर हादसा

मिल रही जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के एक्सप्रेस वे पर ये हादसा आज 27 अक्टूबर की सुबह-सुबह हुआ है. बताया जा रहा है कि हादसे का कारण गाड़ी की तेज रफ्तार थी. गाड़ी बहुत ही तेजी से चलाई जा रही थी. इसी दौरान वो अनियंत्रित हो गई. मिल रही जानकारी के मुताबिक वीणा देवी के जिस बेटे की मौत हुई है उसका नाम आशुतोष कुमार सिंह है. उसकी उम्र 22 साल थी. सुरजभान सिंह और वीणा देवी के तीन बेटे हैं. उनमे से आशुतोष सबसे बड़ा था.

वहीं सूत्रों के हवाले से खबर है कि बेटे के शव को लेकर खुद सूरजभान सिंह पटना के लिए निकल चुके हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही सुरजभान सिंह मौके पर पहुंच गए थे. वहीं यूपी पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि जिस गाड़ी से हादसा हुआ है उसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.