#GujaratVerdict : पीएम का ट्वीट- ‘जीता गुजरात, जीता विकास’

PM-MODI-VOTE
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

लाइव सिटीज डेस्क : गुजरात में बीजेपी की सत्ता बरकरार रह गयी, तो हिमाचल प्रदेश में उसने सत्ता में वापसी कर ली. लेकिन पूरे देश की नजर गुजरात पर टिकी थी. गुजरात चुनाव ​पूरे देश के लिए हॉटकेक बना हुआ था. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सबकी नजर लगी हुई थी. गुजरात में भले ही बीजेपी को थोड़ी कम सीटें आयीं, लेकिन सत्ता पर लगातार चौथी बार वह गुजरात में आ गयी. इसे लेकर आम भाजपा कार्यकर्ता से लेकर प्रधानमंत्री तक गदगद हैं.

गुजरात व हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत पर नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर गुजरात व हिमाचल प्रदेश की जनता को हार्दिक बधाई दी है. साथ ही वहां के बीजेपी कार्यकर्ताओं की भी प्रशंसा करते हुए धन्यवाद दिया है. प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा ​है कि ‘जीता जीता विकास, जीता गुजरात… जय जय गरवी गुजरात’. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि ‘हिमाचल प्रदेश में लहराया कमल, विकास की हुई भव्य जीत’.



इसके पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी इस जीत पर रिएक्शन दिए हैं. उन्होंने इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को दिया. नीतीश कुमार ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि गुजरात में जीत का दावा करने वाली कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में भी हार गई. वहीं बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने इस जीत पर जहां अपनी पार्टी को बधाई दी है. वहीं कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी पर जम कर चुटकी ली. सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि गब्बर की गुजरात में नोटबंदी हो गई.

बता दें कि गुजरात में बीजेपी छठी बार सत्ता में आ गयी है. वहां के सीएम विजय रूपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल समेत कई दिग्गज नेता जीत गये हैं. कांग्रेस भी मजबूत विपक्ष के रूप में उभर कर सामने आयी है. गौरतलब है कि एग्जिट पोल में लगभग सभी चैनलों ने गुजरात में बीजेपी की सरकार बनने की भविष्यवाणी की थी. भविष्यवाणी भी सही साबित हुई, हालांकि सीटों का डाटा चैनलों के अनुसार नहीं आया.

Gujarat Verdict : शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की तारीफ, तो राहुल गांधी को दी बधाई