दिल्ली से अभी-अभी पटना लौट आए नीतीश कुमार, आरसीपी सिंह से लेकर उपेंद्र कुशवाहा पर बोले; पीएम मैटेरियल पर कही यह बात

लाइव सिटीज, पटना : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव कराकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली से लौट आए हैं. उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से खुलकर बात की. उन्होंने जेडीयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से लेकर केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर भी खुलकर बोले. इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा में किसी तरह की नाराजगी नहीं है. मुख्यमंत्री ने कुशवाहा की ओर से उन्हें बताए गए पीएम मैटेरियल पर भी सफाई दी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बहुत ही शांत वातावरण और सर्वसम्मति से जेडीयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव हुआ. सभी प्रदेशों के प्रतिनिधि मौजूद थे. ललन सिंह पार्टी के स्थापना काल से ही हमलोगों से जुड़े हैं. उनके नाम का प्रस्ताव खुद आरसीपी सिंह ने ही रखा. दरअसल, आरसीपी सिंह अब केंद्र में मंत्री बन गए हैं. उन्होंने कहा कि सबों ने ललन सिंह को सर्वसम्मति से चुना.

पत्रकारों ने जब यह पूछा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बनने से उपेंद्र कुशवाहा नाराज हैं तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. वे कल पूरे दिन हमलोगों के साथ थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी शामिल हुए थे. उन्होंने पीएम मैटेरियल को लेकर कहा कि वे ऐसा नहीं सोचते हैं. उन्हें इन सब चीजों से कोई मतलब भी नहीं है. हमलोग सब एक साथ हैं. मुख्यमंत्री ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला से मुलाकात पर कहा कि उनसे हमारा पुराना रिश्ता है. वे अब बाहर आ गए हैं. इसलिए हरियाणा जाकर उनसे मुलाकात कर ली.