केसी त्यागी बोले-‘पीएम से होती है सिर्फ विकास की बात, सीटों के लिए शाह उपयुक्त’

KC-Tyagi
KC-Tyagi

लाइव सिटीज.सेंट्रल डेस्क. बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गुरुवार को अचानक से दिल्ली जाने को लेकर सियासी गलियारों में गहमागहमी तेज है. बिहार के कराजनीतिक कॉर्नरो में भी इसे लेकर बयानबाजियां तेज हो गई हैं. वहीं बिहार के नेता प्रतिपक्ष ने भी सीएम पर हमला बोलते हुए उन्हे कुर्सी की चिंता करनेवाला व्यक्ति कताया है. वहीं जदयू के महासचिव केसी त्यागी ने भी नीतीश के दिल्ली जाने को लेकर मीडिया से बात की है. उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश दिल्ली जब भी आते हैं वे एक खास कार्यक्रम और एक खास एजेंडों के तहत आते हैं.

प्रधानमंत्री से नहीं होती सीटों को लेकर चर्चा

लाइव सिटीज से खास बातचीत में जदयू के राष्ट्रीय महा​सचिव ने इन बात की अटकलों से साफ इंकार किया है कि पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार के बीच सीट शेयरिंग को लेकर कोई चर्चा हुई हैं. केसी त्यागी ने कहा कि सीएम और पीएम के बीच सीट शेयरिंग को लेकर कोई बातचीत नहीं होती. सीटों की बात अमित शाह से पहले ही हो चुकी हैं.

हमसे बात करते हुए केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के सीएम है और सबसे ज्यादा संवेदनशील मुख्यमंत्री है. वे जब भी दिल्ली आते हैं तो किसी खास कार्यक्रम और एक खास एजेंडे के तहत बिहार आते हैं. उन्होंने कहा कि वे जब भी दिल्ली आते हैं तो प्रधानमंत्री, प्लानिंग कमीशन और संबंधित विभागों के मंत्रियों के साथ मीटिंग होती है.

लंबित योजनाओं को लेकर नीतीश कुमार और पीएम के बीच होती है चर्चा

उन्होंने कहा कि इस दौरान की लंबित योजनाओं की चर्चा होती है. बिकास कार्यो की चर्चा होती है. उन्होंने इस दौरान बीजेपी और जदयू के बीच के किसी भी प्रकार के मतभेत को होने से इंकार किया. उन्होंने कहा कि सीटो की चर्चा करने के लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति अमित शाह हैं.

आपको बता दे कि नीतीश कुमार के सााथ प्रशांत किशोर भी दिल्ली पहुंचे हैं. ऐसे में ये अटकले भी लग रहीं है की सीटों के बटवारे को लेकर भी बीजेपी और जदयू के बीच चर्चा हो सकती हैं. वहीं आज नीतीश कुमार ने पीएम मोदी से मुलाकात भी कर ली हैं. इस मुलाकात के बाद नीतीश कुमार के दिल्ली स्थित अवास पर हाईलेवल मीटिंग चल रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*