बीजेपी-जेडीयू में नूरा-कुश्ती जारी: अब जेडीयू के इस नेता ने पीएम को किया टारगेट, कहा- नरेन्द्र मोदी से नहीं संभल रहा देश, नीतीश बने प्रधानमंत्री

लाइव सिटीज,अभिषेक/मुजफ्फरपुर : बीजेपी एमएलसी टुन्ना जी पांडेय के बयान से बिहार एनडीए में आया भूचाल अभी शांत भी नहीं हुआ था कि जेडीयू के इस नेता ने पीएम मोदी पर निशाना साधकर बिहार के सियासी तापमान को और चढ़ा दिया. इतना ही नहीं इन्होंने कहा कि देश पीएम मोदी से संभल नहीं रहा. इसलिए नीतीश कुमार को देश का अगला पीएम होना चाहिए. पार्टी के इस पूर्व विधायक ने सीएम नीतीश को चिट्ठी लिखकर अपनी भावना को भी बता दिया है.

दरअसल मुजफ्फरपुर के गायघाट से जेडीयू के पूर्व विधायक और कद्दावर नेता महेश्वर प्रसाद यादव ने अपने आवास पर एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि नीतीश कुमार को आने वाले समय में लोग प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. आज देश में अराजकता जैसी हालात हैं. प्रधानमंत्री मोदी से देश नहीं संभल रहा है. इसलिए जेडीयू को अकेले चुनाव लड़ना चाहिए. इसको लेकर मैंने नीतीश कुमार को पत्र लिखकर निवेदन किया है.

आगे उन्होंने जेडीयू-बीजेपी गठबंधन पर कहा कि यह गठबंधन सिर्फ बिहार में है, देश में नहीं है. बीजेपी की नीतियों से हम 100% सहमत नहीं हैं. इसलिए देश में नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में जनता देखना चाहती है. मैंने सीएम नीतीश को पत्र लिखकर अपनी भावना को व्यक्त कर दिया है.

बता दें कि इसके पहले बीजेपी एमएलसी टुन्ना जी पांडेय ने सीएम नीतीश को सीधे टारगेट किया था. जिसको लेकर जेडीयू ने कड़ी आपत्ति दर्ज करायी थी. मामले में जेडीयू नेताओं के लगातार तेवर होते तल्ख को शांत करने के लिए बीजेपी को एमएलसी टुन्ना जी पांडेय को को पार्टी से निलंबित करना पड़ गया. इतना ही नहीं उन्हें विधानपरिषद की समितियों से भी हाथ धोना पड़ा. अब देखना होगा की जेडीयू के इस नेता के बयान पर बीजेपी क्या स्टैण्ड लेती है.