विधानसभा में हंगामा , मुजफ्फरपुर महापाप मामले में CM नीतीश के इस्तीफे पर अड़ा विपक्ष

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार विधानसभा का बजट सत्र हंगामे की भेंट चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. सोमवार को सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान  मुजफ्फरपुर महापाप मामले में सीएम नीतीश कुमार के नाम सामने आने के बाद विपक्ष के विधायक लगातार नीतीश कुमार के इस्तीफे पर अड़े हुए हैं. हंगामे को देखते हुए सदन की कार्यवाही को 2 बजे तक स्थगित कर दिया गया है.

बता दें कि सोमवार को सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान विपक्ष सीएम नीतीश कुमार के इस्तीफे पर अड़ा रहा . हंगामे को देखते हुए कार्यवाही को दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया. विधानसभा के साथ साथ विधानपरिषद में भी सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग को लेकर विपक्ष के सभी दल सदन से बाहर हंगामा कर रहे हैं.

सीएम नीतीश का हो नार्को टेस्ट- भाई वीरेंद्र

मुजफ्फरपुर महापाप मामले को लेकर के सीएम नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग पर विपक्ष खड़ा हुआ दिखाई दिया इसके साथ ही साथ राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने सदन के बाहर हंगामे के दौरान मीडिया से बातचीत में सीएम नीतीश कुमार के नारको टेस्ट कराने की बड़ी मांग रख दी. उन्होंने मुजफ्फरपुर मामले को लेकर कहा है कि नार्को टेस्ट कराया जाए तभी दूध का दूध और पानी का पानी हो पायेगा. वहीं इस दौरान राजद के वरिष्ठ नेता आलोक कुमार मेहता ने इस मामले को काफी सेंसिटिव बताते हुए सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगा है.

राबड़ी ने भी मांगा सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफा

बिहार विधानसभा परिषद में विपक्ष के हंगामे के दौरान बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी खड़ी दिखाई दी विपक्ष के एमएलसी के साथ ही साथ राबड़ी देवी भी लगातार नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग कर रही है. उन्होंने  विधानसभा परिसर में साफ-साफ कहा कि अब नीतीश कुमार को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*