नालन्दा में अपराधियों का तांडव, भूमि विवाद सुलह कराने गए पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन अपराधी बेखौफ होते जा रहा है। पुलिस के लाख कोशिशों के बावजूद अपराध बेकाबू हो गया है। खुलेआम अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देकर सड़क पर घूम रहे हैं। ताजा मामला नालन्दा जिले का है, जहां बेखौफ अपराधियों ने सरपंच की हत्या कर दी है। हिलसा में बेखौफ बदमाशों ने रेड़ी पंचायत के पूर्व सरपंच सुरेंद्र प्रसाद गोली मारकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि बगल के गांव अल्लीपुर में दो भाइयों के बीच जमीन विवाद की पंचायती करने के बाद घर लौट रहे थे तभी रसलपुर गांव के समीप कोढ़िया पुल के पास पूर्व से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार पूर्व सरपंच सुरेंद्र प्रसाद को सुनील व अन्य लोग कार से घर छोड़ने के लिये जा रहे थे इसी दौरान हिलसा -चिकसौरा मुख्य मार्ग में रसलपुर कोढ़िया पुल के समीप बीचोबीच सड़क पर लगी बाइक को हटाने के लिये जैसे ही कार पर से लोग उतरे की बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान बदमाशों की गोली पूर्व सरपंच के सीने में लगी और मौके पर मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग गए।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद हिलसा थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद दल बल के साथ पहुचें और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजन को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।