हार्दिक ने कहा- भाजपा हिंदुओं और मुसलमानों को लड़ा रही है, लेकिन तुम लड़ना मत

Narendra Modi, Shivraj Singh Chauhan, Hardik Patel, Bihar, Ujjain, Patidar Leader

लाइव सिटीज डेस्क : गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल किसान क्रांति सम्मेलन के चलते 3 दिन के दौरे पर इन दिनों मध्य प्रदेश में हैं. शनिवार रात इंदौर रोड स्थित होटल मेघदूत में एक युवक ने स्याही फेंक दी. वह प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद होटल लौट रहे थे. इसके बाद पटेल समर्थकों और सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी शख्त को पकड़कर पीट दिया. नानाखेड़ा पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है. स्याही फेंकने वाले युवक का नाम मिलिंद गुर्जर है. उसने खुद को गुर्जर समाज का राष्ट्रीय महामंत्री बताया. इंदौर में हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. साथ ही

घोटाले दबाने के लिए बाबाओं को मंत्री बनाया

नीमच में हार्दिक ने मध्य प्रदेश में 5 बाबाओं और संतों को मंत्री बनाए जाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा. पटेल का कहना है कम्प्यूटर बाबा नर्मदा परिक्रमा पर निकले और अवैध खनन, पौधे लगाने में हुए घोटाले सामने आने लगे तो सीएम चौहान ने उन्हें मंत्री बना दिया. उन्होंने 4 बाबाओं को मंत्री बनाया, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने तो एक बाबा को सीएम ही बना दिया. हार्दिक पटेल शनिवार को जिले की जावद तहसील स्थित कृषि उपज मंडी में किसान क्रांति सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा शिवराज सिंह तो भोले इंसान की तरह हाथ जोड़कर खड़े रहते हैं.

विजयवर्गीय को बताया मास्टरमाइंड

हार्दिक ने कहा कि प्रदेश सरकार के पीछे तो कैलाश विजयवर्गीय का मास्टरमाइंड काम करता है. विजयवर्गीय इंदौर में कई अपराधों और विवादों से जुड़े हैं. प्रदेश में व्यापमं घोटाला कवर करने वाले पत्रकारों की हत्या कर दी गई. घोटाले से जुड़े अन्य लोग भी मारे गए. फिर भी आरोपी मंत्री जेल से बाहर हैं. ऐसी है प्रदेश की शिवराज सरकार है. हार्दिक ने कहा कि चुनाव आते ही आरएसएस, बजरंग दल और विहिप के पदाधिकारी हिंदू-मुसलमान की बात कर गांव-गांव जा रहे हैं. जब मंदसौर में किसान आंदोलन के दौरान पुलिस ने 6 किसानों की हत्या की थी तब ये संगठन कहां थे? तब क्यों नहीं सड़क पर आए.

भाजपा हिंदू-मुसलमानों को लड़ा रही

हार्दिक ने कहा कि भाजपा हिंदुओं और मुसलमानों को लड़ा रही है, लेकिन तुम मत लड़ना. लड़ना है तो उपज के दाम, बच्चों की पढ़ाई, इलाज और अपने हक के लिए लड़ो. प्रदेश सरकार किसानों को तस्कर मानती है, चोर समझती और आतंकवादी कहती है. इससे तुम डरना मत, लड़ना. हार्दिक ने कहा किसान अन्नदाता हैं और उसने हाथ खड़े कर दिए तो दूसरों को मरना पड़ेगा.

किसान क्रांति सम्मेलन के लिए मध्य प्रदेश में हैं हार्दिक

हार्दिक पटेल किसान क्रांति सम्मेलन के चलते 3 दिन के दौरे पर इन दिनों मध्यप्रदेश में हैं. इस दौरान वे यहां के जिलों में सभा कर किसानों से मिल रहे हैं. पिछले साल मंदसौर गोलीकांड में 7 किसानों की मौत को लेकर अब तक मंदसौर और नीमच के किसान सरकार से नाराज चल रहे हैं, जिन्हें हार्दिक साधने की कोशिश में हैं. आज रविवार को पिछड़ा वर्ग संयुक्त संघर्ष मोर्चा के बैनर तले गढ़ाकोटा (सागर) में संभागीय किसान सम्मेलन होगा. हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवाणी इसमें शामिल होंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*