पटना पुलिस से नहीं संभल रहा यह इलाका, मिठाई दुकान पर दो-तीन राउंड फायरिंग

पटना/अमित जायसवाल : पटना का पश्चिमी इलाक पुलिस से संभल नहीं रहा है. अपराधियों के उपर पुलिस का कोई लगाम नहीं है. अपराधी आते हैं और वारदात को अंजाम देकर आराम से निकल जाते हैं. बुधवार को भी ऐसा ही हुआ. वारदात नौबतपुर थाना इलाके की है. नौबतपुर बाजार में अपराधियों ने एक मिठाई दुकानदार को अपने टारगेट पर लिया. दुकान पर दो—तीन राउंड गोली चलाई गई.

अचानक गोली चलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया. वहां मौजूद लोगों के बीच अफरा—तफरी मच गई. वारदात की जानकारी मिलने पर नौबतपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो जरूर, लेकिन उसके पहले ही अपराधी बड़े आराम से फरार हो गए.



सिटी एसपी वेस्ट अभिनव कुमार के अनुसार एक बाइक पर तीन अपराधी बैठकर आए थे. अपराधियों ने एक गोली चलाई और वो दुकान में रखी मिठाई पर जाकर लगी. अपराधी कौन थे? कहां से आए थे और किधर गए? इस बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है. अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है.

थाने की पुलिस टीम के साथ ही फुलवारी शरीफ के एसडीपीओ भी इस केस की जांच में जुटे हैं. वारदात के पिछे का कारण क्या है, यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है. दुकानदार से अपराधियों ने किसी प्रकार की रंगदारी मांगी है या फिर कोई और कारण है? इसकी जांच चल रही है.

आपको बता दें कि मंगलवार को ही सेंट्रल रेंज के आईजी संजय सिंह नौबतपुर गए थे. वहां की पुलिस टीम को काफी सारे निर्देश देकर आए थे. इसके बाद भी अपराधी पुलिस से आगे निकले. जबकि नौबतपुर एरिया में थानों की पुलिस टीम के अलावे एडिशनल फोर्स भी दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें :पटना में झाड़ू लगाने उतरे सांसद रामकृपाल यादव, खुद जेपी की प्रतिमा को किया साफ

ये भी पढ़ें : पटना में अपराधियों ने बीजेपी नेता पर किया जानलेवा हमला, छूते हुए निकली गोली