पीएम ने जॉर्ज फर्नांडिस को दी श्रद्धांजलि, भावुक दिखे नरेंद्र मोदी

नरेंद्र मोदी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जॉर्ज फर्नांडिस नहीं रहे. उनका आज सुबह निधन हो गया. जॉर्ज फर्नांडिस का बिहार से गहरा रिश्ता था. वे जनता दल के संस्थापक सदस्य थे. उनके निधन से पूरे बिहार में शोक है. राजनीतिक गलियारों में हर कोई दुखी है. जाॅर्ज फर्नांडिस ने दिल्ली में पत्नी लैला फर्नांडिस के आवास पर अंतिम सांस ली. वे पिछले 10 सालों से बीमार थे.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाॅर्ज फर्नांडिस के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे.  PM मोदी ने उनको  श्रद्धांजलि दी.

वहीं देश के पूर्व रक्षा मंत्री जॉर्ज फर्नांडिस के निधन पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने शोक जताया. नीतीश ने कहा कि देश ने बड़ी राजनीतिक शख्सियत को खो दिया है. बिहार में उनके निधन पर दो दिनों का राजकीय शोक की घोषणा की गई है.

ये भी पढ़ें – जॉर्ज फर्नांडिस के श्रद्धांजलि समारोह में बहुत भावुक हो गए नीतीश कुमार, रो पड़े

जनीतिक गलियारों में हर कोई दुखी है. जाॅर्ज फर्नांडिस के निधन पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद, केंद्रीय मंत्री रामविालास पासवान, पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव समेत तमाम नेताओं ने दुख जताया. जदयू, राजद, भाजपा, कांग्रेस समेत अन्‍य दलों में शोक की लहर है.

आपको बता दें कि गैर कांग्रेस दलों की अगुआई करने वाले जाॅर्ज फर्नांडिस ने दिल्ली में पत्नी लैला फर्नांडिस के आवास पर अंतिम सांस ली. वे पिछले 10 सालों से बीमार थे. उन्हें अल्जाइमर की बीमारी थी. इन दिनों उन्‍हें स्‍वाइन फ्लू हो गया था. दिल्‍ली के मैक्‍स अस्‍पताल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन वे नहीं बच सके.

About परमबीर सिंह 1543 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*