पीएम मोदी भी आहत : कटिहार में लगातार दूसरे दिन भीषण सड़क हादसा, 6 की गयी जान, 3 गंभीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : (Katihar Road Accident) : कटिहार में लगातार दूसरे दिन रफ्तार का कहर बरपा. सोमवार को जहां सड़क हादसे में 5 लोगों की जान चली गयी थी. मंगलवार को 6 लोगों की मौत हो गयी है. घटना इतनी भयावह थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गये. ताजा मामला कुरसेला थाना क्षेत्र का है. की सुबह 6 बजे एनएच-31 पर कोसी पुल पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ठोकर मार दी. दर्दनका हादसे में 6 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं 3 गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी मृतक समस्तीपुर जिले के रोसड़ा निवासी थे. सभी एक ही परिवार के सदस्य और संबंधी थे.

लड़की के लिए लड़के का छेका करने आये थे सभी

मृतकों की पहचान शिवजी महतो, नंदलाल महतो, राजकुमार, अजय महतो, रामस्वरूप साह, संतोष कुमार चालक के रूप में की गयी. वहीं, घायल कैलाश महतो, अर्जुन महतो व सुनील महतो को कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत काफी गंभीर है. सभी कटिहार के फुलवरिया चौक पर लड़की के लिए लड़के का छेका करने के लिए आए थे. लौटने के क्रम में कुर्सेला कोसी पुल पर अत्यधिक गति होने के कारण चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और खड़े ट्रक से भिड़‍ गया.



पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की

घटना से दुखी होकर पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की. पीएम मोदी ने लिखा कि बिहार के कटिहार में हुई सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मौत हो जाने की दुखद जानकारी मिली है. मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

PMO India के ट्वीटर हैंडल से पीएम मोदी की ट्वीट
सोमवार को हादसे में 5 लोगों की चली गयी थी जान

सोमवार को हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी. हादसा ऑटो और ट्रक में हुई टक्कर के दौरान हुआ, जिसमें पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. घटना में कई अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये थे. कटिहार में यह सड़क दुर्घटना पोठिया थाना क्षेत्र के समेली खैरा बहियार के पास हुई. जहां अनियंत्रित ऑटो और ट्रक में आमने सामने की टक्कर हो गयी थी. घटना में पूर्णियां से बैंड पार्टी बजाकर लौट रहे थे. मृतक सभी लोग कुर्सेला थाना क्षेत्र के बसुहार मजदिया गांव के निवासी थे.