सिंगापुर की मस्जिद में पहुंचे PM मोदी, ट्विटर पर हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- पाखंड आया सामने

pm narendra modi, reached chulia mosque, singapore,indian,users,troll him

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंगापुर में शनिवार (2 जून) को धार्मिक स्थलों का दौरा किया. सिंगापुर के तीन दिवसीय दौरे पर यहां आए मोदी श्री मरियम्मां मंदिर पहुंचे और वहां प्रार्थना में शामिल हुए. यह मंदिर देश का प्राचीनतम हिंदू मंदिर है. पीएम मोदी इसके बाद चूलिया मस्जिद गये.

चूलिया मस्जिद गये पीएम मोदी

ये मस्जिद भारत के कोरोमंडल तट के चूलिया मुस्लिम व्यापारियों द्वारा अंसार साहिब के नेतृत्व में 1826 में निर्मित की गई थी. मस्जिद में मोदी को हरे रंग की शॉल भेंट की गई. मस्जिद के बाद मोदी बुद्ध टुथ रेलिक टेंपल एवं म्यूजियम गए. पीएम मोदी सिंगापुर में मस्जिद क्या गये.

टोपी भी पहन लेते पीएम – सिमरन

यहां भारत में लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सिमरन सिंह ने कहा, “टोपी भी पहन लेते मोदी जी, हम भक्तों का वहम तो खत्म हो जाता.”

मोदी का पाखंड आया सामने – अनंत

अनंत चौधरी ने तीखी प्रतिक्रिया दी, “राम लला से मिलने अयोध्या क्यो नही जाते, तुम्हारा पाखंड विराट हिंदुओं के सामने आ चुका है.”

भारत लौटे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडोनेशिया, मलेशिया और सिंगापुर की पांच दिवसीय यात्रा को खत्म कर भारत लौट आए हैं. पीएम के तीन देशों की यात्रा के समापन पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री की यात्रा ने भारत की अधिनियम पूर्व नीति में गति को जोड़ा है. कुमार ने ट्वीट कर कहा, ‘तीन देशों इंडोनेशिया, मलेशिया और सिंगापुर की सफल और महत्वपूर्ण यात्रा को खत्म कर पीएम मोदी भारत के लिए रवाना हुए.

अपने तीन दिवसीय सिंगापुर यात्रा के दौरान पीएम मोदी के सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सियन लूंग के साथ व्यापक बातचीत की और एशिया के प्रमुख रक्षा व रणनीतिक मामलों के सम्मेलन, शांगरी-ला डायलॉग को भी संबोधित किया. वे शांगरी-ला डायलॉग को संबोधित करने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री हैं. पीएम ने इस मंच से चीन को कड़ी नसीहत भी दी. उन्होंने कहा कि भारत और चीन को एक-दूसरे के हितों का ध्यान रखना चाहिए.

About Md. Saheb Ali 4917 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*