रांची : रिम्स में बीमार लालू यादव से मिले रमई राम, जमकर बरसे नीतीश और मोदी पर

लाइव सिटीज डेस्क: रांची रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू यादव से नेताओं के मिलने का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में आज शनिवार को पूर्व मंत्री रमई राम लालू यादव से मिलने रांची रिम्स पहुंचे. रमई राम के साथ लालू यादव की बेटी हेमा और दामाद विनीत यादव ने भी मुलाकात की. पिछले कई महीनों से लालू यादव बीमार है और वे रिम्‍स में भर्ती है. मुलाकात के बाद बाहर आए रमई राम ने नीतीश पर जमकर हमला किया.

मोदी और नीतीश पर साधा निशाना

लालू प्रसाद यादव से मिलकर निकले रमई राम ने कहा लालू यादव के स्वास्थ्य में लगातार गिरावट आ रही है. बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार कंफ्यूज हैं. नीतीश बिहार की जनता को धोखा दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में बिहार की जनता उन्हें सबक सिखाएगी. पूर्व मंत्री रमई राम ने कहा कि जिस तरह से मोदी सरकार चल रही है. इस तरह की सरकार अब तक अपने पॉलिटिकल कैरियर में नहीं देखा है. उन्होंने कहा कि मोदी कभी टूर पर निकल जाते हैं तो कभी काला धन के नाम पर नोटबंदी कर देते हैं.

तेजस्वी यादव भी लालू से मिलने पहुंचे थे

बता दें कि चारा घोटाले मामले के सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली-मुंबई समेत अन्य स्‍थानों पर इलाज कराने के बाद अभी रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती है. उनसे मिलने परिवार के कई सदस्य और पार्टी के नेता-कार्यकर्ता भी रिम्स पहुंच रहे हैं. जेल मैनुअल के अनुसार लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए बेटी-दामाद व रमई राम को ही मौका दिया गया है. अन्य नेता और परिवार के सदस्य अब सोमवार को ही उनसे मिल पाएंगे. इससे पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और उनके पुत्र तेजस्वी यादव भी लालू से मिलने पहुंचे थे.

रिम्स के चिकित्सकों से मिली जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद इन दिनों अपने सेहत से परेशान है. बताया गया कि कमजोरी और बीमारी की वजह से उन्हें कई बार चक्कर आ रहा है. चिकित्सकों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य जांच में जुटी है. ब्लड शुगर, संक्रमण और अन्य बीमारियों की नियंत्रण के लिए लगातार दवाईयां दी जा रही है.

यह भी पढ़ें- राबड़ी-तेजस्वी की जमानत पर बोले जयप्रकाश नारायण, साजिशन फंसाया जा रहा लालू परिवार को

रेल टेंडर घोटालाः राबड़ी-तेजस्वी को पटियाला हाउस कोर्ट से मिली बेल, 19 नवंबर को लालू की पेशी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*