लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजे बीजेपी को निराश करने वाले हैं. दिल्ली में हार मिलने के बाद तमाम सहयोग पार्टियां भी बीजेपी को नसीहत दे रही हैं. इसी क्रम में केंद्र सरकार में मंत्री व रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास आठवले ने भी बीजेपी को नसीहत दे दी है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी को अब पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर नहीं बल्कि राज्यों में स्थानीय मुद्दे के आधार पर चुनाव लड़ना चाहिए.

आठवले ने कहा कि देश के लोग केन्द्र में मोदी को चाहते हैं पर राज्यों में उनकी समस्या का समाधान करनेवाली सरकार भी चाहते हैं. इसलिए भाजपा को राज्यों के चुनाव में पीएम मोदी के बजाय स्थानीय मुद्दे और नेता को आगे करके लड़ना चाहिए.

कांग्रेस को राहुल नहीं दिला पाएंगे समर्थन

बोधगया स्थित महाबोधि मंदिर का भ्रमण और गया परसदिन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी के रहते कांग्रेस को राष्ट्रव्यापी समर्थन मिलने वाली नहीं है, इसलिए 2024 के चुनाव में भी पीएम मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में एनडीए की सरकार बनेगी. हालांकि राज्यों के चुनाव में की रणनीति में बदलाव करने पर भाजपा को विचार करने की जरूरत है.

उन्होंने दिल्ली के साथ ही झारखंड, मध्य प्रदेश छत्तीसगढ एवं राजस्थान जैसे राज्यों के चुनाव परिणाम की चर्चा की. उन्होंने यह भी कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी रिपब्लिकन पार्टी ऑफि इंडिया भी एनडीए के साथ या अकेले चुनाव लड़ सकती है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली चुनाव के बाद बिहार में बढ़ी सरगर्मी, तेजस्वी से मिले शक्ति सिंह गोहिल

ये भी पढ़ें : बिहार कैबिनेट : राज्य सरकार ने 19 एजेंडों पर लगाई मुहर, कई बड़े फैसले