भागलपुर में ब्रेक फेल होने से पलटी स्कॉर्पियो , दो की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भागलपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. जिले में एक स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई है. खबर के अनुसार स्कॉर्पियो का ब्रेक अचानक फेल हो गया. इससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह घटना शहर के जीरो माइल के पास की है. इस दुर्घटना में 3 लोग घायल हो गए, जबकि दो की मौत मौके पर हो गई. घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से जवाहर लाल नेहरु मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इनमें से एक हालत नाजुक बताया जा रहा है. उसको इलाज के लिए पटना रेफर किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें – पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से किया संवाद, महागठबंधन को बताया घोटालों का बंधन

खबर के अनुसार गाड़ी में कुल सात लोग सवार थे. सबौर के रजंदीपुर से स्कॉर्पियो पर सवार होकर सभी जीरो माइल आ रहे थे. इसी दौरान जीरो माइल से पहले गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया. इसके बाद गाड़ी पलट गई.

वहीं इस घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. इस दुर्घटना से रोड जाम हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो को सड़क के किनारे किया.

इस दुर्घटना की खबर पुलिस द्वारा परिजनों को दिया गया. खबर सुन परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों के साथ आसपास के कई लोग अस्पताल पहुंचे हैं.

About परमबीर सिंह 593 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*