मुंगेर सांसद वीणा देवी बोलीं – पार्टी का फैसला सबसे ऊपर, जहां से कहेंगे वहीं से लडूंगी चुनाव

सांसद वीणा देवी (फाइल फोटो )

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में जब से एनडीए में लोकसभा सीटों पर डील फाइनल हुई है. हाहाकार जैसे हालात हो गए हैं. बिहार में बाहुबली नेता सूरजभान सिंह की पत्नी और मुंगेर से वर्तमान एलजेपी सांसद वीणा देवी ने अपना बयान बदल दिया है. दरअसल उनके बारे में चर्चा है कि वो एलजेपी के टिकट पर नवादा से चुनाव लड़ेंगीं. इसी बीच उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो मुंगेर की जमीन नहीं छोड़ने वाली हैं. चर्चा तेज हो गई. क्यों कि नवादा से विधायक अनंत सिंह ने भी मुंगेर से चुनाव लड़ने का फैसला किया है. टेंशन इसलिए ज्यादा है क्यों कि कयास लगाए जा रहे हैं कि जदयू मुंगेर से अपने उम्मीदवार को खड़ा करना चाहती है. जो कि बिहार सरकार में मंत्री ललन सिंह है. अब वीणा अपने बयान पर सफाई दे रही हैं.

इस दौरान मुंगेर सांसद वीणा देवी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुंगेर में NDA की जीत होगी. पार्टी जहां से टिकट देगी वहीं से लड़ेंगे चुनाव. आपको बता दें कि कल यानी मंगलवार को वीणा देवी ने मुंगेर में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वे मुंगेर से ही चुनाव लड़ने वाली है. मुंगेर की जमीन छोड़ने वाली नहीं है.

अनंत सिंह ने ठोक दिया हैं  मुंगेर से दावा

वहीं मंगलवार को मोकामा विधायक अनंत सिंह मीडिया के सामने आए और अपने धाकड़ अंदाज में लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा एलान कर दिया. विधायक अनंत सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वो आगामी लोकसभा चुनाव बिहार के मुंगेर से लड़ेंगे.

अनंत सिंह बोले – नीतीश ने कुत्ता-बिलाई के मरने में भी हमको फंसाया, और क्या साजिश करेंगे

उन्होंने साथ ही साफ़ तौर पर कहा कि वो महागठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. हालांकि अभी किस दल से लड़ेंगे ये फैसला नहीं लिया है. अभी महागठबंधन के किसी नेता से बात नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि अगर महागठबंधन मुझे टिकट नहीं देगा, तो हम निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे.

About परमबीर सिंह 2217 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*