Big Breaking: अभी-अभी, सीवान के प्रतापपुर से निकले शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा, छपरा के मशरख में बाहुबली व पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह से की मुलाकात, कयासों का बाजार गर्म

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अभी-अभी, एक बड़ी खबर सीवान से हैं, सीवान के बाहुबली सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा प्रतापपुर से बाहर निकले. वे छपरा के पूर्व सांसद व आरजेडी के वरीय नेता प्रभुनाथ सिंह से मिलने मशरख पहुंचे है. मशरख में दोनों के बीच बंद कमरे में काफी देर तक बात होने की बात कही जा रही है. दोनों के बीच हुए मुलाकात को लेकर कई तरह से कयास लगाए जाने लगे हैं.

दोनों के बीच क्या बात हुई, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन बिहार के सियासी गलियारे में कई तरह की बातें तैरने लगी है. हालांकि कुछ दिन पूर्व ही प्रभुनाथ सिंह के बेटे व पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने ओसामा से मुलाकात की थी. सीवान के प्रतापपुर में शहाबुद्दीन के घर जाकर ओसामा से रणधीर सिंह ने मुलाकात की थी. दोनों के बीच काफी देर तक बातें हुई थी.

मुलाकात बाद प्रभुनाथ सिंह के बेटे व पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने कहा था कि दोनों के बीच पारिवारिक संबंध है. पारिवारिक संबंध होने के कारण ओसामा और उनके परिजनों से मुलाकात की. रणधीर सिंह ने ओसामा को धैर्य रखने की नसीहत देते हुए दिवंगत शहाबुद्दीन की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थाना की.

बता दें कि आरजेडी के वरिष्ठ नेता व दिवंगत बाहुबली शहाबुद्दीन के निधन के बाद उनके परिजनों से मिलने का अभी भी सिलसिला जारी है. पप्पू यादव, तेजप्रताप, टुन्नाजी पांडेय, अवध बिहारी चौधरी ने मुलाकात कर परिवार को सांत्वाना दिया था.