जेट एयरवेज के शेयरधारकों को भारी निराशा, लगातार लुढ़कते जा रहे हैं शेयर

JET

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जेट एयरवेट के शेयरधारकों को ​यह निराश करने वाली खबर है. जेट एयरवेज का शेयर शुक्रवार को 14% तक लुढ़क गया. बीएसई के आंकड़ों के अनुसार शुक्रवार को इसका शेयर 271.55 रुपये पर खुला और 261.60 पर जाकर गिर गया. एनएसई पर यह 271.60 रुपए पर ओपन हुआ और 258 तक गिरा. शेयर मार्केट के अनुसार यह भाव 52 हफ्ते के सबसे निचले स्तर है. बीएसई पर क्लोजिंग 8.39% नीचे 276.40 रुपए पर और एनएसई पर 8.53% नीचे 276 रुपए पर हुई.

इस गिरावट के पीछे बताया जाता है कि अप्रैल-जून तिमाही के वित्तीय नतीजे टलने के के कारण शेयर के दाम गिरे हैं. आंकड़े बताते हैं कि जेट एयरवेज का शेयर पिछले 6 सत्रों से लगातार गिर रहा है. इधर दो अगस्त से अब तक यह 21% टूट चुका है. जनवरी से अब तक शेयर 69% नीचे आ चुका है.

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार कंपनी वित्तीय मुश्किलों से जूझ रही है. दूसरी ओर बोर्ड ऑफ डायरेक्टर ने अन ऑडिटेड नतीजों की समीक्षा नहीं करने का फैसला लिया है. एयरलाइंस ने गुरुवार की देर रात बीएसई फाइलिंग में इसकी जानकारी दी. इसके बाद शुक्रवार आर्थिक जगत में यह खबर तेजी से दौड़ी.

बहरहाल जेट एयरवेज के शेयर में लगातार हो रही गिरावट से उसके शेयरधारकों में निराशा है और किसी तरह उन शेयरों को बचकर निकलना चाह रहे हैं. इस संबंध में कंपनी की ओर से कहा गया है कि ऑडिट कमेटी ने वित्तीय नतीजे अप्रूव करने की सिफारिश नहीं की. वहीं एयरलाइंस के चेयरमैन नरेश गोयल ने शेयरधारकों से कहा है कि मैं इस बात के लिए शर्मिंदा हूं कि शेयरधारकों को नुकसान हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*