बीजेपी के ‘शत्रु’ ने फिर किया पीएम पर अटैक, पेट्रोल-डीजल पर बोले- फिर न कहना चेताया नहीं

shatrughan sinha, targets, prime minister, narendra modi, demotenization, rising prices, petrol, diesel, rafael deal ,gst, बीजेपी, शत्रुघ्न सिन्हा, नरेंद्र मोदी

लाइव सिटीज डेस्क: पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दाम पर विपक्ष के भारत बंद के बाद अब बीजेपी से बागी हुए नेता पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. जिसमें उन्होंने इस बार देश में बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमत, राफेल सौदे पर पूछे जा रहे सवाल और जीएसटी जैसे मुद्दों को लेकर सरकार को घेरकर सवाल पूछने की कोशिश की है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों की व्याख्या आप कैसे करते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, राफेल डील पर अनुत्तरित प्रश्नों नोटबंदी और जीएसटी का लोगों पर प्रभाव ये कुछ ऐसे चिंताजनक तथ्य हैं जिनका जवाब जल्द से जल्द मिले तो बेहतर होगा.

शत्रुघ्न ने कहा, जब आपको कई मुद्दों पर काम करना है तो आप आरोप लगा रहे हैं कि हमने संसद को ठप्प कर दिया. महोदय आपने कहा था कि रुपया पतला हो गया है और आईसीयू में चला गया है. अब आपका कदम क्या होगा. लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर डालने से पहले हमें इसे सुधारने की जरूरत है, मदद करें गाइड करें अन्यथा बाएं दाएं और या केंद्र से हमें समर्थन देने के लिए कीसी को भी नहीं छोड़ा जा सकता.

अपने ट्वीट के अंत में उन्होंने पीएम मोदी को इशारों-इशारों में सावधान करते हुए कहा, फिर न कहना होशियार न किया और खबरदार न किया. लॉन्ग लिव डेमोक्रेसी जय हिंद.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब बीजेपी से बागावत कर चुके सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा हो इससे पहले भी वो नोटबंदी, जीएसटी और अन्य मुद्दों को लेकर हमलावर होते रहे हैं. हाल ही में उन्होंने आम आदमी पार्टी का मंच भी साझा किया. इससे पहले वो पाटीदार आरक्षण और किसानों के मुद्दों को लेकर अनशन पर बैठे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से मिले थे जिसके बाद उन्होंने हार्दिक की मांगों और उठाए गए मुद्दों का समर्थन करते हुए उनके आंदोलन को राष्ट्रीय स्तर तक ले जाने की बात कही थी.

यह भी पढ़ें – नकवी का तंज- अनगाइडेड मिसाइल की तरह हैं शत्रुघ्न सिन्हा, वह ऑल पार्टी लीडर हैं

तेज-तेजस्वी के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा को अरविंद केजरीवाल ने दिया आॅफर, कहा- लड़िए आप से

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*