लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: शुक्रवार की सुबह सीवान जिले के सारे ओपी स्थित बड़का गांव में सड़क हादसे में एक मासूम समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सभी मृतक जीबी नगर थाना क्षेत्र के निवासी है. इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपए देने की घोषणा कर दी गई है. खबर के अनुसार सभी इलाज करा कर अपने घर लौट रहे थे. इस घटना के बाद SP नविन चंद्र झा और SDO अमन समीर सदर अस्पताल पहुंचे थे.

SDO ने की घोषणा

सदर अस्पताल पहुंचने के बाद SDO अमन समीर ने मृतकों के परिजनों के लिए चार- चार लाख रुपए की घोषणा कर दी. यह रकम बिहार सरकार की तरफ से दिए जाएंगे.  बता दें कि एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. इस बाइक पर 4 लोग सवार थे. ट्रक और बाइक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

अमन समीर

यह हदासा सीवान के सराय ओपी के बड़का गांव की है. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना सुबह घटना 7:45 की बताई जा रही है, सभी मृतक एक ही घर के हैं. मृतकों में रंजीत कुमार 20 वर्ष, गुड़िया देवी 26 वर्ष, राजकली देवी 50 वर्ष, अनिष्का कुमारी 6 वर्ष शामिल हैं. इस दुर्घटना के बाद कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

आपको बता दें की इलाज करा के सभी लोग एक ही बाइक से घर लौट रहे थे. इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई. सभी ओपी नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे.