बिहार बंद के दौरान हुए बवाल में छह लोगों को लगी गोली, एक की हालत गंभीर

पटना, (अजीत कुमार): बिहार बंद के दौरान पटना के फुलवारी में हुए बवाल में छह लोगों को गोली लगी है. जिसमे एक की हालत चिंताजनक है. कुल 11 लोग घायल हुए हैं. जिसमें दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. सभी घायलों का इलाज एम्स में चल रहा है. पटना एम्स के मेडिकल सुपरिटेंडेट ने देर शाम पत्रकारों को बताया कि छह लोगों को गोली लगी है. जिसमे एक की हालत चिंताजनक है. उसका इलाज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अन्य घायलों में पथराव व अन्य वजहों से चोटें लगने की बात है.

मेडिकल सुपरिटेंडेट ने बताया कि एम्स ट्रॉमा और आपातकालीन विभाग में दोपहर में 11 मरीजों को भर्ती किया गया जिनमे छह गनशॉट की चोट थी. इसके अलावा दो सिर पर चोट के मरीज थे. जबकि दो मरीजों के चेहरे पर चोट थी और एक मरीज के टखने में चोट थी. 11 मरीजों में से 2 घायल पुलिस कांस्टेबल हैं भी.



शाम को बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भी टमटम पड़ाव पहुंचे और हालत के बारे में अधिकारियो से बातचीत कर दिशा निर्देश दिए. पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने कहा की जिन्होंने घटना में उपद्रव मचाने और बवाल में शामिल रहे हैं. उनके खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी. उन्होने आमलोगों से अपील किया है कि अफवाहों पर ध्यान नही दे और हालत को सामान्य बनाने में प्रशासन को सहयोग करें. प्रशासन लगातार हालात को सामान्य बनाने में जुटा है.

डीजीपी टमटम पड़ाव से पटना एम्स भी गये और गोलीबारी में घायल राजद कार्यकर्ताओ के इलाज के बारे में जानकारी हासिल की. उन्होंने घायलों से बातचीत कर घटना के बारे में जानकारी ली और एम्स के पास जमे घायलों के परिजनों को आश्वासन दिया है कि जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी करवाई की जाएगी. जिलाधिकारी देर शाम एम्स पहुंचे और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था को देखा. डीएम ने कई घायलों से घटना के बारे में भी जानकारी ली.

ये भी पढ़ें : पटना: फुलवारी में तीन घंटे के बाद हालात सामान्य, डीएम – एसएसपी मौजूद

ये भी पढ़ें : एम्स में घायल राजद कार्यकर्ताओं को देखने पहुंचे तेजस्वी यादव और श्याम रजक