अभिनेता सनी देओल हुए BJP में शामिल, गुरदासपुर सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

लाइव सिटीज,सेन्ट्रल डेस्क: बॉलीवुड के पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अभिनेता सनी देओल अब सियासी पिच पर अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं. बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल समेत कई नेता भाजपा कार्यालय में मौजूद थे. केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सनी देओल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

बताया जा रहा है कि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. बता दें कि दो दिन पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद जोर पकड़ लिया था कि सनी देओल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. वहीं कहा जा रहा है कि सनी पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़ सकते हैं. इस सीट पर अभिनेता विनोद खन्ना 1998, 1999, 2004 और 2014 में विजयी हुए लेकिन 2017 में उनके निधन के बाद उपचुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने जीत हासिल की।



इस दौरान सनी देओल ने कहा कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार के साथ जुड़े थे. उन्होंने अटल जी के साथ काम किया. आज मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूं, मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं. आज मोदी जी ने जिस तरह से पांच सालों में काम किया है, इसलिए मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल तक मोदी जी ही पीएम रहें. क्योंकि हम विकास चाहते हैं. मैं इस परिवार की सेवा करूंगा. आपको बता दें कि सनी देओल के पिता धर्मेंद्र बिकानेर से भाजपा के सांसद रहे हैं जबकि मां हेमा मालिनी मथुरा से दूसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं.

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कई सालों का पारिवारिक संबंध अब राजनीतिक संबंध बनने जा रहा है. 2008 में धर्मेंद्र पार्टी से सांसद थे. उनके पुत्र सनी देओल भी जनता के बीच रहकर अपनी राजनीतिक छाप लोगों के बीच छोड़ेंगे, ऐसा हम सभी को भरोसा है. सनी देओल ने जिस तरह से फिल्मों के जरिए सुरक्षाबलों को उत्साह बढ़ाया है, उसी तरह से वे राजनीतिक जीवन में भी अपनी पारी आगे बढ़ाएंगे.