पार्टी कार्यालय में नाम – फोटो नहीं देखकर आपा खो बैठे तेजप्रताप, कार्यकर्ताओं से की धक्का-मुक्की

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) इस समय काफी सुर्खियों में हैं. आज यानि 5 मई को तेजप्रताप यादव पाटलिपुत्र से राजद उम्मीदवार मिसा भारती के चुनाव प्रचार करने गए थे. इस दौरान वे दानापुर के पार्टी कार्यालय पहुंचे. कार्यालय की में अपनी तस्वीर नहीं देख आपा खो बैठे और स्थानीय नेताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

दानापुर में राजद कार्यालय के उद्घाटन के दौरान वहां बैनर लगाया हुआ था. लेकिन, बैनर में न तो तेजप्रताप यादव का नाम था और न ही उनका फोटो. अपने ही कार्यक्रम के बैनर में नाम और फ़ोटो नहीं होने पर तेजप्रताप बिदक गए और उन्होंने वहां स्थानीय नेताओं की जमकर क्लास लगाई. इस दौरान तेजप्रताप ने कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ धक्का मुक्की की. जिस वक्त ये घटना हो रही थी उस वक्त तेजप्रताप के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी थी मौजूद थीं.

वहीं, तेजप्रताप यादव आज तेजस्वी यादव के साथ गोपालगंज में चुनावी सभा करने वाले थे. लेकिन, वे वहां नहीं जा सके. उन्होंने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि पार्टी के कुछ लोग उन्हें तेजस्वी यादव के साथ नहीं जाने देना चाहते. इसी कारण पार्टी मुझे हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं दिया.

ये भी पढ़ें : तेजप्रताप को मन मुताबिक कैसे मिला बंगाल, यह सोचने वाली बात : जीतनराम मांझी

बता दें कि 3 मई को जहानाबाद में चुनाव-प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव पर इशारों ही इशारे में हमला बोल. उन्होंने कहा कि वो लालू के खून हैं और लालू जी के नहीं रहने से महागठबंधन इंटेक्ट नहीं है. तेजस्वी पर तंज कसते हुए तेजप्रताप ने कहा कि लालू जी एक दिन में 10 से 12 प्रोग्राम करते थे लेकिन बहुत से लोग महज चार प्रोग्राम करके बीमार पड़ जा रहे हैं.

तेजप्रताप यादव का ये हमला सीधे तौर पर अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव की तरफ था. बताते चलें कि लोकसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव बीमार पड़ने की वजह से कई बार अपनी चुनावी सभाओं को स्थगित कर चुके हैं. तेजप्रताप ने जहानाबाद में राजद उम्मीदवार सुरेंद्र यादव पर तीखा हमला किया और कहा कि पार्टी ने चापलूसी करने वाले को टिकट दिया.

About परमबीर सिंह 1332 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*