लालू यादव के बेल पर तेजप्रताप ने कहा – सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को देवघर कोषागार मामले में राहत मिली है. लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट ने इस केस में जमानत दे दी है. लालू की जमानत पर पार्टी नेताओं में ख़ुशी का माहौल है. राजद नेताओं ने विधानसभा के बाहर लड्डू बांट ख़ुशी का इजहार किया. तो वहीं, लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी ट्वीट कर ख़ुशी जाहिर की.

तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं. आप सबों के प्रेम और दुआओं का नतीजा है कि आज आपके नेता लालू यादव को राँची उच्च न्यायालय से न्याय मिल गया है, पिताजी की जमानत याचिका मंजूर हो गयी है. इसी के पोस्ट के साथ तेजप्रताप ने के फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वे अपने पिता लालू प्रसाद के साथ है.

लालू के बेल पर बीजेपी नेता का तंज

भाजपा विधायक नितिन नवीन ने लालू यादव के बेल पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि लालू यादव अभी जेल से बाहर नहीं आएंगे. लेकिन, उनके परिवार के अन्य लोग जरूर जेल जाएंगे.

ये भी पढ़ें : पटना : क्राइम को लेकर राजद का सरकार पर निशाना, बिहार में अपराध की बहार है

ये भी पढ़ें : झारखंड हाईकोर्ट से लालू यादव को मिली जमानत, भरना होगा 5 लाख का बांड

फिलहाल जेल से बाहर नहीं आ सकते लालू प्रसाद

झारखंड हाईकोर्ट से लालू प्रसाद यादव को बेल मिलने के बाद उनको बड़ी राहत मिली है. लेकिन लालू प्रसाद फिलहाल जेल से बाहर नहीं आ सकते हैं. दुमका और चाईबासा मामले में जमानत नहीं मिली है. इसलिए लालू को फिलहाल जेल में ही रहना होगा. दुमका और चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में उनके लिए आगे की राह आसान हो गई है. उम्मीद की जा रही है कि लालू प्रसाद यादव को दुमका और चाईबासा मामले में भी बेल मिल जाएगी. बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले भी लालू ने जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी. लेकिन कोर्ट ने खारिज कर दिया था.

About परमबीर राजपूत 2244 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*