आज तेजस्वी यादव दिल्ली के जंतर-मंतर पर देंगे धरना, साथ में होंगे राहुल गांधी

tejashwi yadav, rahul gandhi, primeminister, congress, bihar, indian politics,

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह यौन शोषण मामले के विरोध में आज दिल्ली में जंतर-मंतर पर राजद का धरना है. सबसे अहम बात ये है कि इस प्रदर्शन की अगुवाई लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कर रहे हैं. एक तरह से यह  विपक्षी खेमे की पार्टियों का धरना प्रदर्शन होगा. क्योंकि इसमें कांग्रेस के राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल भी शामिल हो रहे हैं.  वहीं ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने भी इस धरने में शामिल होने की बात कही है. इसके अलावा तेजस्वी को वामदलों का भी समर्थन मिला है.

जंतर-मंतर पर धरना करने का एलान

इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर जंतर-मंतर पर धरना करने का एलान किया था. बता दें कि इस मामले में अभी तेजस्वी यादव बिहार सरकार पर खूब हमलावर हैं. तेजस्वी ने इस मुद्दे पर नीतीश कुमार से इस्तीफा देने की भी मांग कर दी है. तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कहा था कि इस मामले में नीतीश कुमार से मुंह खुलवा कर रहेंगे.

नीतीश कुमार ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी

इसके बाद आज शनिवार को पटना में एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि यह मामला शर्मसार करने वाला है. यह घिनौना मामला है. कुमार ने कहा कि सीबीआई जांच कर रही है. हम चाहते हैं कि हाईकोर्ट इसकी मॉनिटरिंग करें.

नीतीश कुमार के इस बयान के बाद भी तेजस्वी ने अपना हमला जारी रखा है. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि चाचा जी आपको शर्मसार होने की फीलिंग आज 3 महीने बाद आई. अगर यही जन बलात्कार राष्ट्रीय शर्म का विषय नहीं बनता तो शायद जानते हुए भी आप शर्मसार नहीं होते. उन्होंने कहा कि आपके छद्म व्यक्तित्व से अब हर देशवासी परिचित हो गया है.

यह भी पढ़ें : महाराजगंज से चुनाव लड़ने की मंशा पाले खेसारी लाल से प्रभुनाथ सिंह के भतीजे ने मांगी रंगदारी