‘नीतीश जी, लोकलाज बची है तो ज़रा सुनिए, JK गवर्नर सत्यपाल मलिक क्या कह रहे हैं’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार को घेरने में लगे हुए हैं. इस दौरान रविवार को तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने जम्मू कश्मीर के वर्तमान राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान को रखते हुए बिहार के सीएम पर वार किया. आपको बता दें कि हाल में बिहार के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक ने बयान दिया था कि जितना अपराध पटना में एक दिन में होता है. उतना कश्मीर में एक सप्ताह में नहीं होता.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि नीतीश जी, लोकलाज बची है तो ज़रा सुनिए. सत्यपाल जी बिहार के भी राज्यपाल रह चुके है वो आपकी करनी से भलीभांति परिचित है. उन्होंने आगे कहा कि सीएम की नैतिकता गंगा के रास्ते बंगाल की खाड़ी में डूब चुकी है.

यह भी पढ़ें – गुरू गोविंद सिंह के 352वां प्रकाशोत्सव में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, टेका मत्था

बता दें कि बिहार के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक जो अभी जम्मू कश्मीर के वर्तमान राज्यपाल है. हल में उन्होंने कहा था कि जितना क़त्ले पटना में एक दिन में होता है. उतना कश्मीर में एक सप्ताह में नहीं होता. हमारे यहां पत्थरबाजी बंद हो गए है. बच्चों को समझ में आ गया है कि हम उनको नहीं मारना चाहते हैं.

आपको बता दें कि पूरा विपक्ष बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर हमला बोल रहे हैं. हाल में सूबे में अपराध का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ा है. अभी कुछ दिन पहले नालंदा जिले में 3 लोगों की हत्या और गया से बलात्कार की घटना सामने आई है.

About परमबीर सिंह 374 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*