तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा- JDU की “कु-कर्मी” पुलिस ने यह नहीं बताया प्रवीण झा की गिरफ्तारी कहां से हुई

लाइव सिटीज, सेंटल डेस्क: मधुबनी कांड को लेकर बिहार में सियासत गर्म है. तेजस्वी यादव इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. नरसंहार के मुख्य आरोपी की बुधवार को गिरफ्तारी हुई के बावजूद तेजस्वी यादव के तेवर ठंडे होते नजर नहीं आ रहे हैं. वे लगातार इस पूरे मामले को लेकर नीतीश सरकार पर हमल बोल रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस बार सीएम नीतीश के साथ-साथ बिहार पुलिस को भी लपेटा है। तेजस्वी ने एडीजी हेडक्वार्टर जितेंद्र कुमार का छोटा सा वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो दरअसल मधुबनी नरसंहार के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद किए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस का है. वीडियो में मीडियाकर्मी एडीजी से गिरफ्तारी के संबंध में सवाल करते हैं, जिसका जवाब वह कुछ देर सोचने के बाद देते हैं. उनसे सवाल किया जाता है कि नरसंहार आरोपी प्रवीण झा की गिरफ्तारी कहां से हुई? जिसके जवाब देते वक्त एडीजी सोच में पड़ जाते हैं और अं.., ई…,ई… कर फिर मधुबनी बोलते हैं. इसी पर तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया है और कहा है कि पुलिस को ठीक से यह तक नहीं पता की गिरफ्तारी हुई कहां से हुई है.इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने बिहार की पुलिस को जेडीयू की कु-कर्मी  पुलिस बता

इधर, आरजेडी ने दावा किया है कि मधुबनी कांड का मुख्य आरोपी प्रवीण झा DSP और SDO के साथ सरकारी आयोजनों में सम्मिलित होता है. परिजनों का आरोप है BJP विधायक विनोद नारायण झा उसके गुरु है. धर्म के नाम पर रावण सेना और बजरंग दल चलाता है. कब्जे और हत्या करता है. आरजेडी का कहना है कि प्रवीण झा को तेजस्वी के दौरे के बाद बीजेपी विधायक के गांव से गिरफ्तार कराया जाता है.

गौरतलब है कि मधुबनी हत्याकांड होली के दिन हुई थी, जहां पांच लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी. इस कांड को लेकर बिहार की सियासत गर्म है. विपक्ष के साथ-साथ सत्ता पक्ष के कई नेता और मंत्री ने पुलिस-प्रशासन के रवैये पर सवाल उठाया है.