देर कर गए तेजस्वी यादव, समय खत्म होने के कारण लालू यादव से नहीं हो सकी मुलाकात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आज शनिवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात का दिन था. हर शनिवार के दिन रिम्स में लालू प्रसाद से तीन लोगों को मिलने की परमिशन दी जाती है. इस दौरान तीन लोग चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करते हैं. आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, लालू यादव से मुलाकात करने वाले थे. मुलकातियों के लिस्ट में उनका नाम भी था, लेकिन वह नहीं मिल सके.

दरअसल, तेजस्वी यादव ने रांची रिम्स पहुंचने में देर कर दी. तेजस्वी यादव समय खत्म होने के कारण मुलाकात नहीं कर पाए. लालू से मिलने का समय खत्म होने के कारण रिम्स प्रशासन ने लालू यादव से मिलने नहीं दिया.

बता दें कि आरजेडी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह और मुजफ्फरपुर से अर्जुन राय ने लालू यादव से मुलाकात की. जगदानंद सिंह ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की. लालू से मिलने के बाद जगदानंद सिंह ने कहा कि उनकी हालत बहुत ज्यादा खराब है. लालू यादव की तबियत दिनों दिन खराब होती जा रही है लेकिन संवेदनहीन लोगों से क्या मांग कर सकते हैं.

मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए जगदानंद सिंह ने रिम्स प्रशासन पर लालू प्रसाद यादव के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

जगदानंद सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत लगातार खराब हो रही है. लेकिन रिम्स प्रशासन मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं कर रहा है. पिछले कई सप्ताह से लालू प्रसाद की तबीयत पर मेडिकल बुलेटिन नहीं जारी किया जा रहा है. इससे लोगों को ये पता नहीं चल पा रहा है कि लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य की क्या स्थिति है. जगदानंद सिंह ने कहा कि मुलाकात के दौरान लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब लग रही थी.

ये भी पढ़ें : बिहार: थम गया उपचुनाव प्रचार का शोर, पढ़िए … किसको कौन दे रहा हैं टक्कर

ये भी पढ़ें : सुशील मोदी बोले- तेजस्वी यादव ने कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए क्यों नहीं किया प्रचार ?

About परमबीर राजपूत 2254 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*