बोले तेजस्वी यादव – CBI-CBI से लड़ रही है और जज-जज से लड़ रहा है, क्या यही अच्छे दिन है?

तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शनिवार को जागरण फोरम में शामिल हुए. जहां बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जैसे ही सपा सुप्रीमो और बसपा सुप्रीमो की एक होने की खबर भाजपा को मिलती है, उसकी धड़कने बढ़ जाती है. उन्होंने केंद्र सरकार हमला करते हुए कहा कि  CBI-CBI से लड़ रही है और जज-जज से लड़ रहा है. क्या यही अच्छे दिन है. मुझे PM नरेंद्र मोदी से दुश्मनी नहीं है लेकिन उन्हें अपने वादों का हिसाब देना चाहिए.

वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि CBI-CBI से लड़ रही है और जज-जज से लड़ रहा है. क्या यही अच्छे दिन है. मुझे PM नरेंद्र मोदी से दुश्मनी नहीं है लेकिन उन्हें अपने वादों का हिसाब देना चाहिए. PM डिग्री वाले युवाओं को पकोड़ा बेचने को कह रहे हैं. आपने जो 15 लाख का वादा किया था उसी में से एक – दो लाख दे देंते तो युवा कम से कम पकोड़ा तलने के लिए दुकान ही खोल लें. लेकिन आप ये सोचिए अगर 2 करोड़ युवा पकौड़े बनाएंगे तो खाएगा कौन?

तेजस्वी यादव

वहीं तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को लेकर भी सरकार को घेड़ा उन्होंने कहा कि सूबे में मुजफ्फरपुर जैसी घटनाएं हो रही है ठीक से जांच करने के लिए सुप्रीम कोर्ट को डांट लगानी पड़ रही है. सृजन घोटाला हो रहा और बीजेपी-जेडीयू जांच कराने के लिए तैयार नहीं है.

कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि किसी भी अर्थव्यवस्था को छठे नंबर तक पहुंचने में सिर्फ साढ़े चार साल नहीं लगते. बीजेपी वाले तो अटल बिहारी वाजपेयी के छह साल को भी नकार देते हैं. अब तो हार के डर से इन्होने तो भगवान की जाति बताकर राजनीति करना शुरू कर दिया है.

दैनिक जागरण की 75वीं वर्षगांठ पर जागरण फोरम में राजद नेता तेजस्वी यादव, बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव, पूर्व मुख्य न्यायाधीश जस्टिश दीपक मिश्रा, जस्टिस ज्ञानसुधा मिश्रा और मुकुल रोहतगी आज शामिल हुए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*