कांग्रेस और आरजेडी के युवराजों को शायद नहीं पता कि जो काम करता है, थकान भी उसी को होता है- अशोक चौधरी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव जितना नजदीक आ रहा है, सियासत उतनी ही तेज हो गई है. नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी कड़ी में जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने महागठबंधन के दो युवा नेताओं पर हमला बोला है. अशोक चौधरी ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जो काम करते हैं, थकते भी वही हैं.

दरअसल बिहार के चुनावी प्रचार में तेजस्वी यादव और राहुल गांधी बार-बार ये कहते नजर आ रहे हैं कि पीएम मोदी और नीतीश कुमार थक चुके हैं. उनके चेहरे पर थकान साफ दिखती है. उनका ये भी कहना है कि अब एक से देश और दूसरे से राज्य नहीं संभल रहा है. इसको लेकर जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने ट्वीट कर तेजस्वी याद और राहुल गांधी पर हमला किया.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और राजद के युवराजों को ये पता नहीं है कि जो काम करता है थकान उसी को होता है. उन्होंने कहा कि हर आपदा में दिल्ली में ऐश करने वालों के चेहरे पे घोटालों के पैसे की लाली दिखती है.

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव है. इसको लेकर नेता लगातार प्रचार-प्रसार कर रहे हैं और इसी क्रम में नेताओं के एक-दूसरे पर कड़ा हमला बोल रहे हैं. गौरतलब है कि कोरोना काल में बिहार पहला राज्य है जहां चुनाव हो रहा है.