Lalu Family में नवरात्रि, Rabri Devi और Tejashwi Yadav ने कलश स्थापना के बाद की पूजा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः शारदीय नवरात्रि का पर्व शुरू हो चुका है. मां नवदुर्गा एक बार फिर से हमारे बीच निवास करने आ रही हैं. इस पावन पर्व के पहले दिन भक्तों को उनके दो रूपों के दर्शन होंगे. हम बताने जा रहे हैं कैसे आप मां नवदुर्गा को अपने घर में बुला सकते हैं. इधर लालू फैमिली में भी नवरात्रि को लेकर कलश स्थापना किया गया है. इस बात की जानकारी बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर दी है. तेजस्वी यादव ने आज अपने ट्विट की शुरुआत शुभकामना संदेश और इस अच्छी तस्वीर के साथ की है.

तेजस्वी ने शेयर की नवरात्रि की फोटो

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ये तस्वीरें अपने ट्विटर पर शेयर की हैं. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर नवरात्रि का त्यौहार मनाया जा रहा है. नवरात्रि की पूजा हो रही है. नवरात्रि के पहले दिन कलश स्थापना की गई है. तस्वीरों में एक्स सीएम और अपनी मां राबड़ी देवी के साथ तेजस्वी यादव पूजा पर बैठे हैं.

नवरात्रि पर तेजस्वी का संदेश

तेजस्वी यादव ने लिखा है कि साक्षात माँ के साथ देवी माँ की पूजा कर प्रार्थना की, कि हे मातारानी, भटकें हुए युवाओं को सुविचार, सद्‌बुद्धि, सद्ज्ञान और सदव्यवहार सीखने का आशीर्वाद व आत्मबल दें. इतनी शक्ति देना कि बहन-बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार व दुष्कर्म के ख़िलाफ और मज़बूती से लड़ सकूँ. जय माता दी.

इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कुरुक्षेत्र में परिवार के लिए दुआ मांगी थी. सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले तेजप्रताप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा कि- कुरुक्षेत्र में हूं, कोटी-कोटी प्रणाम यहाँ की पवित्र धरा को. पवित्र ब्रह्म सरोवर में स्नान कर महाभारत में भगवान श्री कृष्ण द्वारा अर्जुन को दिए गए उपदेशों वाली पवित्र स्थान का भ्रमण किया. 19-20 का चुनाव भी महाभारत से मिलता जुलता है, कुरुक्षेत्र अपना बिहार है और लड़ाई जारी भी है.

About Md. Saheb Ali 3496 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*