आज महागठबंधन में हो सकता है सीटों पर फैसला, कुशवाहा- अखिलेश दिल्ली रवाना, तेजस्वी हैं पहले से मौजूद

फाइल फोटो

लाईव सिटीज,  सेन्ट्रल डेस्क : महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर पिछले काफी समय से चल रहे घमासान के बीच अब खबर आ रही है कि गुरुवार को सीटों को लेकर अंतिम फैसला हो सकता है. इसके लिए बिहार महागठबंधन के कई बड़े नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं, जबकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहले से दिल्ली में मौजूद हैं. ऐसे में मीडिया में इस बात को लेकर चर्चा तेजी से होने लगी है कि गुरुवार को महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा हो सकती है.

बता दें कि बिहार महागठबंधन के कई नेता 21 फरवरी को दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा और कांग्रेस के  प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ अखिलेश कुमार सिंह भी  दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं . मिली सुचना के आधार पर कुशवाहा दिल्ली में कांग्रेस के नेताओं से मुलाक़ात करेंगे और सीटों को लेकर चर्चा करेंगे, वहीं अखिलेश सिंह को लेकर भी कहा जा रहा है कि वो दिल्ली में पहले से मौजूद तेजस्वी से मुलाक़ात कर सकते हैं. इस दौरान सीटों को लेकर चर्चा होने की भी संभव है.

गौरतलब है कि पिछले काफी दिनों  से महागठबंधन में सीटों को लेकर घमासान मचा हुआ है. वहीं  बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी अभी दिल्ली में मौजूद हैं, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाक़ात की है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सीटों को लेकर बातचीत भी हुई है. इसी दौरान रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा भी दिल्ली के लिए निकल चुके हैं. कुशवाहा दिल्ली के बाद दुबई यात्रा पर भी निकलने वाले हैं.

मांझी हैं नाराज , लालू से करेंगे मुलाक़ात 

सीटों को लेकर महागठबंधन के कई नेता इन दिनों नाराज चल रहे है, जिसमे जीतन राम मांझी का नाम सबसे ऊपर आता है. उन्होंने पिछले दिनों प्रेस वार्ता के दौरान कह दिया है कि उन्हें किसी भी हालात में रालोसपा और कांग्रेस से कम सीटें नही मिलनी चाहिए. उन्होने इसके लिए अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने का फैसला लिया है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*